इन दमदार खूबियों के साथ जल्द पेश होगा मोटोरोला का यह स्मार्टफोन
इन दमदार खूबियों के साथ जल्द पेश होगा मोटोरोला का यह स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में लेनोवो के स्वमित्वा वाली कंपनी मोटोरोला ने अंर्तराष्ट्रीय बाजार में अपना दमदार स्मार्टफोन moto Z3 प्ले लॉन्च किया था. वहीं अब खबरें है कि कंपनी जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन अंर्तराष्ट्रीय बाजार में पेश कर सकती हैं. जिसका नाम मोटोरोला वन पावर बताया जा रहा हैं. दरअसल, एक वेबसाइट द्वारा मोटोरोला वन पावर की स्लाईड शेयर की है जिसमें फोन की फोटो के साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी गई हैं. 

इसके फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है कि इसमें नैरो बेजल वाली नॉच डिसप्ले देखने को मिल सकती हैं. ख़बरों की माने तो इस स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2280 X 1080 पिक्सल्स का हो सकता हैं. इसके डिस्प्ले का आकार 6.2-इंच का हो सकता हैं. इसकी डिस्प्ले फुल एचडी+ हो सकती हैं.  

मोटोरोला वन पावर कीकीमत के सम्बन्ध में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी हैं. बताया जा रहा है कि इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती हैं. कैमरा की बात की जाए तो इसमें ड्यूल रियर जैसा दमदार फीचर रहेगा. इसमें एफ/1.8 अपर्चर वाला 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी और एफ/2.0 अपर्चर वाला 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होने की उम्मीद जताई जा रही हैं. साथ ही सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें  8-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता हैं. 

Samsung ने 3 दमदार स्मार्टफोन की कीमत में की भारी कटौती

Sarahah की तरह तेजी से फेमस हो रहा यह ऐप

Xiaomi Mi Mix 2 और Honor 10, स्पेसिपिक्शन और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -