Sarahah की तरह तेजी से फेमस हो रहा यह ऐप

Sarahah की तरह तेजी से फेमस हो रहा यह ऐप

अगर आपको याद हो तो कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर सराहाह नाम के ऐप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. यह ऐप चंद दिनों में यूजर्स की पहली पसंद बन गया. साथ ही, यूजर्स अपने सभी दोस्तों और रिश्तेदारों में इस ऐप के लिंक भेजते नजर आ रहे थे. इस ऐप को सऊदी अरब के एक युवा जैनुल आबेदीन ने बनाया है. इस ऐप की खास बात यह है कि यूजर्स इसके जरिए सामने वाले को सीक्रेटली अपने मन की बात बता सकते थे. वहीं, सराहा यूजर को मैसेज भेजने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाती.

कुछ इसी तरह एक बार फिर से Stulish नाम का एक ऐप सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.  Stulish नाम का यह ऐप तेजी से यूजर्स के बीच चर्चित हो रहा है. इसके जरिए लोग Sarahah की तरह अपनी पहचान छिपा कर सामने वाले को मैसेज कर सकते हैं.

वहीं, गूगल और एप्पल ने पिछले साल Sarahah को कुछ कारणों से प्ले स्टोर से हटा दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में Sarahah ऐप को 50 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया था.

 

ये ऐप बताता है असली नकली नोटों में सटीक अंतर

फेसबुक पर यूजर्स को अब नहीं मिलेगा ये नोटिफिकेशन

Xiaomi Mi Mix 2 और Honor 10, स्पेसिपिक्शन और फीचर्स

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App