Motorola One Vs Samsung Galaxy M30 : जानिए कौन-सा फ़ोन है बेहतर?
Motorola One Vs Samsung Galaxy M30 : जानिए कौन-सा फ़ोन है बेहतर?
Share:

भारत मे स्मार्ट फोन आपस मे तुलनात्मक रूप से बहुत अलग है  जिनकी कीमत और फीचर मे भी बहुत अन्तर है. पिछले महीने भारत में पेश किये गये है. चीनी मोबाइल कंपनीयो से मुकाबला करने के लिए सैंमसग ने Galaxy M30 स्मार्टफोन बाजार मे उतारा है वही एलजी अधिग्रहित कंपनी मोटोरोला ने अपने Moto One को पेश किया है कौन सा फोन है बेहतर आइये जानते है.

Samsung Galaxy M30 में यूजर को आकर्षित करने के लिए 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. जिसमे सैमसंग ने लेटेस्ट इनफिनिटी-यू डिस्प्ले लगाया है. फोन दो कलर ऑप्शन्स है, ब्लैक और ब्लू. फोन का आकार पतला बेजल दिया गया है. जिससे फोन को एक बेहतर लुक मिलता है. इसके अलावा बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर लगाया गया है.

Motorola One के डिजाइन और डिस्प्ले मे 5.9 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगाया गया है. इस फोन को पुराना बोट शेप नॉच फीचर दिया गया है. अगर बात करे फ्रंट की तो इसमे बैक पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 2.5D लगाया गया है जो पहले उपलब्ध Samsung Galaxy M30 में नहीं था.
  
Motorola One का बैटरी बेकअप Samsung Galaxy M30 से कम है. वही Motorola One की रैम भी M30 से कम है अगर आप फोन की फास्ट परर्फोमेस की चाहत रखते है तो आपको सैंमसम M30 का इस्तेमाल करना बेहतर रहेगा. क्योकि इस फोन की स्टोरेज क्षमता भी अधिक है. लेकिन अगर आप फोन के लुक के दिवाने है, तो आपके लिए Motorola One बनाया गया है जो इस मामले मे सैंमसग फोन से काफी अच्छा दिखाई देता है. 

1 लाख रु वेतन, यहां आज ही करें आवेदन

यूजर परेशान एप्पल न्यूज प्लस हुई क्रैश

भारतीय यूजर के सामने झुका PUBG, मांगनी पड़ी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -