मोटो G4 और मोटो G4 प्लस के लिए जारी किया नॉगट अपडेट
मोटो G4 और मोटो G4 प्लस के लिए जारी किया नॉगट अपडेट
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपने दमदार स्मार्टफोन  मोटो G4 और मोटो G4 प्लस हैंडसेट के लिए एंड्रॉयड 7.0 नॉगट अपडेट जारी कर दिया है.  मोटो G4 और मोटो G4 प्लस स्मार्टफोन वाले यूज़र्स अब इसका इस्तेमाल कर सकेंगे. वही इसमें खास बात यह है कि जब आप फोन को एंड्रॉयड नूगा पर अपडेट करेंगे तो आपको लेनोवो की ब्रांडिंग के साथ 'हैलो मोटो' की सिग्नेचर टोन भी सुनने को मिलेगी. वही इसमें मल्टी-विंडो व्यू, वर्क मोड, डेटा सेवर, डोज़ मोड, नोटिफेकेशन कंट्रोल, क्विक सेटिंग बार, नोटिफिकेशन डायरेक्ट रिप्लाई, जैसे नए फीचर भी दिए गए है.

मोटो G4 और मोटो G4 प्लस हैंडसेट के लिए एंड्रॉयड 7.0 नॉगट अपडेट पेश करने के साथ स्क्रीन ऑन होने पर और फिंगरप्रिंट सेंसर (मोटो G4 प्लस में) टच करने पर लॉक को डिसेबल व इनेबल करने के लिए एक नई सेटिंग भी दी है. जिसमे इस सेटिंग को एक्सेस करने के लिए स्क्रीन लॉक गियर आइकन पर टैप करना होगा.

अगर आपको एंड्रॉयड 7.0 नॉगट अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मैसेज मिलता है तो  ''यस, आई एम इन'' पर क्लिक करना होगा. इसके बाद इसे आप डाउनलोड कर इनस्टॉल कर ले. वही अगर आपको इसका नोटिफिकेशन नही मिला है तो आप अपने मोबाइल कि सेटिंग में जाकर अबाउट और जिसके बाद सिस्टम अपडेट में जाये. जहा पर आप इसको अपने स्मार्टफोन में अपडेट कर सकते हो.

मोटो एक्स प्ले में आएगा एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा अपडेट

जाने मोटो M और मोटो G4 प्लस में कौन है बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -