मोटोरोला एज 20 फ्यूजन की आज से शुरू होगी बिक्री, जानिए क्या है इस स्मार्टफोन की खासियत
मोटोरोला एज 20 फ्यूजन की आज से शुरू होगी बिक्री, जानिए क्या है इस स्मार्टफोन की खासियत
Share:

मोटोरोला एज 20 फ्यूजन, जिसे हाल ही में लेनोवो के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकॉम फर्म द्वारा पेश किया गया था, भारत में दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए जाएगा। गुरुवार से। Moto Edge 20 Fusion अभी भारत में उपलब्ध सबसे पतले फोनों में से एक है, और यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जिसमें कई अनूठी विशेषताएं हैं।

यह दो संस्करणों में उपलब्ध है: एक 6GB+128GB वैरिएंट की कीमत 21,499 रुपये और एक 8GB+128GB विकल्प की कीमत 22,999 रुपये है। हालांकि, सेल के दौरान ग्राहकों को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है। खरीदार अपने पिछले फोन को 10,599 रुपये में भी बेच सकते हैं और छूट के अलावा मोटोरोला एज 20 फ्यूजन भी प्राप्त कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, यस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक अलग-अलग बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। खरीदार बिक्री के दौरान 3,584 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं।

Motorola Edge 20 Fusion में 6.67 इंच का मैक्स विजन HDR10+ डिस्प्ले है जिसमें OLED तकनीक है। स्मार्टफोन MediaTek Immensity 800U चिपसेट को सपोर्ट करता है और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन के कैमरे की बात करें तो, मोटोरोला एज 20 फ्यूजन पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होता है जो 9 पिक्सल को 1 में जोड़ता है, जिससे 12MP का एक बढ़ाया फोटो रेजोल्यूशन मिलता है। फोन में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और मैक्रो सेंसर भी है। Motorola Edge के फ्रंट कैमरे में सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा है।

मोटोरोला एज 20 फ्यूजन एक अच्छी बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जिसमें 5000mAh की बैटरी है जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फर्म के मुताबिक, टर्बोचार्जर्स सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 12 घंटे की पावर देते हैं।

बच्चों का वीडियो शेयर कर अनुपम ने बताया था भारतीय, यूजर ने बताया पाकिस्तान के हैं तो...

पूरी दुनिया में इस्लामी राज, हर तरफ शरिया कानून... जानिए आतंकी संगठन ISIS-K के खौफनाक इरादे

भारत में एक बार फिर तेजी पकड़ रहा कोरोना, क्या फिर बदतर होंगे देश के हाल...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -