Moto Z2 Force शटरप्रूफ स्मार्टफोन 25 जुलाई को होगा लांच
Moto Z2 Force शटरप्रूफ स्मार्टफोन 25 जुलाई को होगा लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो जल्दी ही अपनी मोटो सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है. जिसमे जानकारी मिली है कि Moto Z2 Force स्मार्टफोन को लांच किया जायेगा. इस स्मार्टफोन को  लेनोवो ने 25 जुलाई को होने वाले एक मोटो लॉन्च इवेंट में लांच किया जायेगा, जिसके लिए इन्वाइट भेज दिए गए है. इसका एक टीजर भी जारी किया गया है जिसमे लेटेस्ट लांच टीज़र में हैंडसेट के नाम का ज़िक्र किया गया है. इसके साथ कंपनी ने  “Get ready to shatter your expectations.” भी लिखा है, जिससे यह उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन शैटरप्रूफ डिस्प्ले के साथ दिया जा सकता है.

Moto Z2 Force स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 1440x2560 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली क्वाडएचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, एड्रेनो 540 जीपीयू और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है.

कैमरे की बात करें तो, मोटो ज़ेड2 फोर्स में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. कंपनी इस इवेंट में अपने और अन्य स्मार्टफोन को भी पेश कर सकती है. 

Xiaomi के यह स्मार्टफोन आज फिर प्री-ऑर्डर के लिए हुए उपलब्ध

LG V30 स्मार्टफोन 31 अगस्त को होगा पेश

हॉनर 8 प्रो ग्राहक अब यहाँ से खरीद पायेगे

नये Xiaomi Mi Note 2 स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स को आप जानते है

Xiaomi का Redmi Note 4 बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -