इस दिन भारत में लांच हो रहा Moto Z2 फोर्स
इस दिन भारत में लांच हो रहा Moto Z2 फोर्स
Share:

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपना एक और धांसू स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है. कंपनी का ये नया फोन होगा Moto Z2 फोर्स. इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले दिनों आई लीक्स में कई जानकारियां सामने आई थी. हालांकि इसकी लॉन्चिंग को लेकर कई पूछता खबर नहीं थी. हालांकि अब जानकारी आ रही है कि कंपनी इसी महीने अपना ये नया स्मार्टफोन भारत में लांच करने जा रही है. भारत में ये हैंडसेट 15 फरवरी को लांच किया जायेगा. हालांकि फ़िलहाल इसकी कीमत के बारे में कि भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गयी है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि इस स्मार्टफोन के साथ एक Moto टर्बो पावर पैक मॉड भी दिया जाएगा.

कंपनी ने इस पावर पैड को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था. इस मॉड की कीमत 5,999 रुपये है. आपको बता दें कि US मार्केट में moto Z2 फोर्स बिक्री के लिए पहले से ही उपलब्ध है. जिसे अब भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है. Moto Z2 Force के स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो कंपनी ने इसमें 5.5 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले दी है. इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसकी बॉडी का निर्माण 7,000 सीरीज के एल्यूमिनियम से की. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगट 7.1.1 पर आधारित है. कंपनी ने इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. जेट 2 फोर्स को दो अलग वेरिएंट में पेश किया गया है.

इसमें एक 4GB रैम और दूसरा 6GB रैम के साथ आता है. वहीं इनकी इंटरनल स्टोरेज भी क्रमशः 64GB और 128GB है. इस स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है. जिसे 12 मेगापिक्सल के दो सोनी IMX386 कैमरों के साथ लैस किया गया है. जबकि इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन को 2730mAh की बैटरी से लैस किया गया है.

 

पुतिन नहीं करते स्मार्टफोन का इस्तेमाल, मोदी चलाते है ये फोन

कुछ सालों में बदल जाएगा स्मार्टफोन का संसार, आएंगे ऐसे फोन्स

Xiaomi MI mix 2 स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से होगा लैस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -