पुतिन नहीं करते स्मार्टफोन का इस्तेमाल, मोदी चलाते है ये फोन
पुतिन नहीं करते स्मार्टफोन का इस्तेमाल, मोदी चलाते है ये फोन
Share:

अभी हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी कि जिसमे हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनियाभर के सबसे शक्तिशाली राजनेताओं की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा गया है. इसमें दुनिया के सबसे चर्चित और शक्तिशाली शख्सियत में शुमार रूस के राष्ट्रपति ने पुतिन का भी नाम था. लेकिन आज हम आपके सामने पुतिन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करने जा रहे है. जहाँ तेजी से बढ़ती टेक्नोलॉजी के इस दौर में स्मार्टफोन हमारी जिन्दगी का अहम हिस्सा हो गया है वहीं दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति पुतिन ने आजतक स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं किया है.

व्लादिमीर पुतिन ने इस बात की जानकारी वैज्ञानिकों और शिक्षाविदों की मीटिंग के दौरान दी. पुतिन के मुताबिक उन्हें सोशल मीडिया में कोई दिलचस्पी नहीं है. यही कारण है कि उनका किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कोई अकाउंट नहीं है. हालांकि इस मामले में भारत के प्रधानमंत्री से लेकर दुनिया के कई बड़े नेता टेक्नोलॉजी का बखूबी इस्तेमाल करते है. भारत के प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी देश में टेक्नोलॉजी को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयासरत है.

मोदी को कई इवेंट में आईफोन 6 का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है. वहीं अमेरिका के पहले व्यक्ति रह चुकेअमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओमाबा अपने कार्यकाल के दौरान ब्लैकबेरी स्मार्टफोन यूज करते थे. जबकि दुनियाभर में सनकी तानाशाह के नाम से जाने जाने वाले उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन को HTC बटरफ्लाय के साथ स्पॉट किया गया है.

इस गांव का हर परिवार रातो-रात बन गया करोड़पति

Video : अब घर पर बनाइये bf के लिए एक स्वीट और क्यूट टेडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -