MOTO के इस स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक
MOTO के इस स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक
Share:

लेनोवो ब्रांड की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला के moto x4 स्मार्टफोन के बारे में लगातार जानकारिया सामने आ रही है. जिसमे हाल में इसके फीचर्स को लेकर खुलासा हुआ था वही अब इसकी कीमत सामने आ गयी है. moto x4 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो मोटो एक्स4 को यूरोपीय बाज़ार में 350 यूरो (करीब 26,500 रुपए) की कीमत पर लांच किया जाएगा. ट्वीट से मिली इस जानकारी में पता चला है कि यह कीमत पूर्वी यूरोप के बाज़ारों के लिए है. ऐसे में अब यह स्मार्टफोन जल्दी ही लांच हो सकता है.

इससे पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि Moto X4 स्मार्टफोन में  5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले  दिए जाने के साथ  स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम,  3GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड होगा. फोन को 30 मिनट तक के लिए पानी के अन्दर भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा जिसमे  12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है. Moto X4 motorola कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो ड्यूल कैमरा के साथ आयेगा. पावर के लिए इसमें क्विक चार्ज 3.0 से लैस 3800mAh क्षमता की बैटरी दी जा सकती है. किन्तु अभी इसके फीचर्स के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

Pixel 2 और Pixel XL 2 में हेडफोन जैक नहीं होने की आयी जानकारी

अमेरिका को पीछे छोड़ भारत बनने वाला है, दूसरा सबसे बड़ा 4G हैंडसेट बाजार

Facebook ला सकती है अपने 15 इंच का स्मार्ट स्पीकर

Motorola का यह नया स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ हो सकता है लांच

कैशबैक ऑफर के साथ मिल रहा है Honor 8 Pro स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -