मोटोरोला के Moto M के लिए बस थोड़ा सा और इंतजार
मोटोरोला के Moto M के लिए बस थोड़ा सा और इंतजार
Share:

मोटोरोला के दमदार स्मार्टफोन में शुमार हो चूका Moto M जल्दी ही भारत में लांच होने वाला है. इसके लिए पहले भी जानकारी दे दी गयी है कि मोटोरोला का Moto M स्मार्टफोन 13 दिसंबर को लांच किया जाने वाला है. किन्तु इसे लेकर लोगो में उत्सुकता बढ़ती जा रही है. कितने आपको बस थोड़ा सा और इंतजार करना होगा, जिसके बाद आप मोटोरोला के पहले मेटल बॉडी फ्लैगशिप Moto M को अपना बना सकोगे.

इसकी कीमत कि बात करे तो यह आपको 1,999 युआन ( लगभग 19,700 रुपये ) कि कीमत में प्राप्त होगा. वही यह भी अनुमान लगया जा रहा है कि इसकी कीमत में और कमी भी कि जा सकती है.

मोटो एम को मोटो G4 प्लस का ही प्रीमियम वेरिएंट माना जा रहा है. मोटो एम में 5.5 इंच का फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले है. साथ ही 2.2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी15 ऑक्टा-कोर सीपीयू है. वही फोन में 4 जीबी रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है. कैमरा देखे तो फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा है. वहीं सेल्फी के लिए एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी है. इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3050 एमएएच बैटरी है.

मोटोरोला का ये स्मार्टफोन दो सिम कार्ड को सपोर्ट करता है. वही इसमें मोटो एम वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v4.1, जीपीएस के साथ 4 जी आदि फीचर्स भी दिए गए है.

दिसम्बर में इन स्मार्टफोन की रहेगी धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -