दिसम्बर में इन स्मार्टफोन की रहेगी धूम
दिसम्बर में इन स्मार्टफोन की रहेगी धूम
Share:

इस साल के अंत तक जहा विश्वभर में नए नए स्मार्टफोन का खजाना देखे को मिला है. वही 2016 के आखरी महीने में भी स्मार्टफोन लांच होने के साथ साथ नए फीचर्स के साथ पेश किये जा रहे है. हम आपको बता रहे है ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन जो इस साल के आखिरी महीने यानि की दिसम्बर में लांच होने वाले है.

अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये स्मार्टफोन्स आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकते हैं. हाल में जहा वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफोन के रूप में वनप्सल 3T को लांच कर दिया है. वही इसके बाद भी अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन आने वाले है.

इस कड़ी में अगर दिसम्बर में आने वाले स्मार्टफोन की बात करे तो मोटोरोला भी जल्द ही इंडिया में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. जिसमे मोटो M को लांच किया जायेगा. जिसे शानदार फीचर्स के साथ लाया जा रहा है. इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, 64 बिट का 2.2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी15 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम दी गयी है. बताया जा रहा है कि वीवो भी वीवो V5 प्लस को लांच कर सकती है. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नही कि गयी है, वही शाओमी भी Mi 5c स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है.

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मेजू भी अपने मेजू M5 नोट को 6 दिसंबर को भारत में लांच करने वाली है. इसके साथ ही अन्य कई ऐसे छोटे बड़े स्मार्टफोन है, जो इस महीने धूम मचाएंगे. 

भारत में आ गया वनप्लस 3T जाने कब से होगी बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -