Moto M एक्सपर्ट की नज़र से
Moto M एक्सपर्ट की नज़र से
Share:

लेनोवो के ब्रांड का स्मार्टफोन मोटो एम ग्राहकों के लिए ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध हो गया है. उपभोक्ता के लिए इस स्मार्टफोन को 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम में उपलब्ध करवाया गया है. इन दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमश: 15,999 रूपये व 17,999 रूपये है. लेकिन स्मार्टफोन को खरीदने से पहले हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते है. 

मोटो एम स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले मौजूदा है. जो 2.5 दी कवर्ड ग्लास की सुरक्षा के साथ आता है. कंपनी ने 1080x1920 पिक्सल रिजोलुशन का रिजोलुशन दिया है. परफॉरमेंस के चलते इस स्मार्टफोन में 2.2 क्लॉक स्पीड वाला क्वाड कोर मीडिया टेक हीलियो पी 15 प्रोसेसर दिया है. इसके साथ यह स्मार्टफोन 6.0 मार्शमैलो ओपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. यूजर के लिए एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज क्षमता बढ़ाने का विकल्प है.

यह स्मार्टफोन हाई ब्रिड सिम स्लॉट  के साथ आता है. इसका मतलब यूजर एक टाइम में 2 सिम या एक सिम और एक एसडी कार्ड यूज़ कर पायेगा. कंपनी के दावे के मुताबिक मोटो एम एक डबल लेयर नैनो- कटिंग के साथ आता है. स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के लिये 3050 एमएएच बैटरी का सपोर्ट दिया है. जो कि फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में पीडीएएफ से लैस 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजद है. मीडिया स्टोरेज के लिये 32 जीबी और 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज सपोर्ट दिया है. मोटो एम की  डाइमेंशन 151.35x75.35x7.85 मिलमीटर तथा वज़न 163 ग्राम है।  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लांच, कीमत जानिए

Moto के नए स्मार्टफोन की बिक्री का आश्चर्यजनक रिकॉर्ड !

Flipkart पर आज बिक रहा है Moto C Plus स्मार्टफोन

20 जून को Flipkart पर उपलब्ध होगा Moto C Plus स्मार्टफोन

भारत में लांच हुआ सस्ते बजट में Moto C Plus स्मार्टफोन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -