भारत में लांच हुआ सस्ते बजट में Moto C Plus स्मार्टफोन !
भारत में लांच हुआ सस्ते बजट में Moto C Plus स्मार्टफोन !
Share:

लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड मोटो के नए स्मार्टफोन मोटो सी प्लस स्मार्टफोन को अन्तराष्ट्रीय मार्केट में लांच करने के बाद आज भारत में लांच किया. लॉन्चिंग में कंपनी ने मोटो सी सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन को मार्केट में पेश किया. उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर देखने को मिल जायेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रूपये में 20 जून मंगलवार को 12 बजे से भारतीय मार्केट में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए एक बड़ी बैटरी और एंड्राइड के 7.0 नूगा को देखने को मिलेगा. 

मोटो सी प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नज़र 
मोटो के सी प्लस स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. जिसमे 720 पिक्सल का रिजोल्यूशन वीडियो और फोटो की क्वालिटी को बढ़ाता है. इसके अलावा हैंडेसट में प्रोसेसिंग के लिए 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर एमटी6737 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन में मल्टीटॉस्किंग के लिए यूजर को 2 जीबी का सपोर्ट दिया है. मोटो सी प्लस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच बैटरी दी है. जो स्मार्टफोन को ज्यादा बैकअप प्रदान करती है. फोटोग्राफी फीचर में भी कंपनी ने कोई कमी नहीं छोड़ी है.

प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.2 अपर्चर, ऑटोफोकस और एलईडी फ़्लैश के साथ मिलेगा. जो यूजर को रात्रि के दौरान भी अच्छे फोटो लेने में मदद करेगा. मीडिया स्टोरेज के लिए 16 जीबी का इनबिल्ट सपोर्ट दिया है. स्मार्टफोन का डाइमेंशन 144x72.3x10 मिलीमीटर तथा वजन 162 ग्राम है. कलर और अन्य फीचर की बात करे तो मोटो के नए स्मार्टफोन में ये फीचर मोटो सी वाले ही है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

HTC U11 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mi 6 प्लस के लांच होने की उम्मीद, लीक में जानकरी समाने आयी!

Intex ने लांच किया कम कीमत वाला 4000 mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन

OPPO R11 PLUS स्मार्टफोन में दिया गया है 20MP का फ्रंट कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -