मोटो जी की बैटरी को लेकर हुआ अहम खुलासा

आगामी स्मार्टफोन मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस के बारे में लगातार जानकारिया सार्वजनिक हो रही है, जिसमे इसके फीचर्स और इस्पेसिफ़िकेशन को लेकर खुलासा किया जा रहा है, ऐसे में हाल ही में इन दोनों स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में जानकारी सार्वजनिक हुई है. जिसमे बताया गया है कि मोटो जी5 में  3000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, वही  मोटो जी5 प्लस की 3100 एमएएच की बैटरी से थोड़ी कमज़ोर बताई गयी है. मोटो जी5 को कथित तौर पर अमेरिकी सर्टिफिकेशन साइट एफसीसी पर लिस्ट किया गया है, जहा से यह जानकारी मिली है.

इन दोनों स्मार्टफोन में ज़्यादा जानकारियां मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी है. स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है कि यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है. इससे पहले लीक हुई जानकारी में बताया गया था कि यह स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ आएगा. हैंडसेट में 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज होने का दावा किया गया है. बेंचमार्क से पता चला है कि मोटो जी5 प्लस एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेगा. इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा दिया जा सकता है.

मोटो जी5 और जी5 प्लस के नए केस रेंडर से यह भी पता चला है कि यह सिल्वर के अलावा गोल्ड कलर में भी दिखेगा. इन तस्वीरों को winfuture.de के रॉलेंड क्वांड्ट व्दारा शामिल किया गया था. जिसके बाद अब बैटरी के बारे में जानकारी सामने आयी है.

ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन में हो सकता है पिक्सल स्मार्टफोन जैसा कैमरा

7 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा ज़ेनफोन 3S मैक्स

दमदार फीचर्स के साथ लांच हुआ स्वाइप एलीट पावर 4जी स्मार्टफोन

LAVA ने लांच किया शानदार बजट 4G स्मार्टफोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -