ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन में हो सकता है पिक्सल स्मार्टफोन जैसा कैमरा

कनाडा की मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी जल्दी ही अपने शानदार स्मार्टफोन  ब्लैकबेरी मर्क्युरी के लेकर आने वाली है जो अपने खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की वजह से चर्चा में बना हुआ है. वही हाल में क्वर्टी कीबोर्ड  वाले इस स्मार्टफोन ब्लैकबेरी मर्क्युरी के बारे में कुछ जानकारी सामने आयी है, जिसमे पता चला है कि इस स्मार्टफोन में  गूगल के पिक्सल और पिक्सल XL स्मार्टफोन्स में दिया जाने वाला कैमरा लगाया गया है. इसकी जानकारी रॉलैंड क्वॉन्ट नाम के टिपस्टर ने ट्वीट के माध्यम से दी है, जिसमे उन्होंने  पिक्सल स्मार्टफोन जैसा कैमरा आने की बात कही है.

इस जानकारी के अनुसार हम कह सकते है कि ब्लकबेरी के स्मार्टफोन में बैक साइड पर 12MP Sony IMX378 कैमरा लगा होगा और फ्रंट में 8MP Samsung S5K4H8/Omnivision OV8856 कैमरा दिया जा सकता है. हालांकि ब्लैकबेरी मर्क्युरी का कैमरा पूरी तरह पिक्सल स्मार्टफोन जैसा नही होगा. इसमें फीचर्स को लेकर अंतर देखा जा सकता है.

इससे पहले भी इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लीक हुई थी, किन्तु अभी ब्लैकबेरी ने अपने मर्क्युरी स्मार्टफोन के बारे कोई भी फीचर्स को लेकर आधिकारिक घोषणा नही की है.

7 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा ज़ेनफोन 3S मैक्स

दमदार फीचर्स के साथ लांच हुआ स्वाइप एलीट पावर 4जी स्मार्टफोन

LAVA ने लांच किया शानदार बजट 4G स्मार्टफोन

Redmi Note 3 में आ सकता है नॉगट अपडेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -