7 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा ज़ेनफोन 3S मैक्स
7 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा ज़ेनफोन 3S मैक्स
Share:

7 फरवरी को भारत में ताइवान की हैंडसेट निर्माता कंपनी असूस एक नया स्मार्टफोन ज़ेनफोन 3एस मैक्स लॉन्च करेगी। ज़ेनफोन 3एस मैक्स ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर भी होगा। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि असूस ज़ेनफोन 3 मैक्स की तरह नए ज़ेनफोन 3एस मैक्स में 5000 एमएएच की बैटरी है। 

फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है जो होम बटन में ही मौज़ूद है। ज़ेनफोन 3एस मैक्स (ज़ेडसी521टीएल) की बॉडी एल्यूमीनियम मेटल की है। असूस ने दावा किया  है कि स्मार्टफोन को मात्र 0.5 सेकेंड में अनलॉक करना संभव है। सेंसर 5 ऊंगलियों की पहचान कर सकता है। ओएस के तौर पर एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित ज़ेनयूआई 3.0 मौज़ूद रहेगा। ज़ेनफोन 3एस मैक्स में मल्टी-विंडो मोड, ज़ेनमोशन टच गेस्चर और गेमजिनी फ़ीचर मौज़ूद हैं।

ज़ेनफोन 3एस मैक्स में डुअल सिम रिवर्स चार्जिंग क्षमता के साथ आता है। इसका रियर कैमरा सुपर रिज़ॉल्यूशन मोड, लो-लाइट मोड, पनोरमिक मोड, बैकलाइट एचडीआर मोड एंव ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ आता है। और फ्रंट कैमरे का सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। ज़ेनफोन 3एस मैक्स में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो एफ/2.0 अपर्चर, 5पी लार्गन लेंस और डुअल-एलईडी रियल-टोन फ्लैश से लैस है। स्मार्टफोन में 5.2 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले भी है। इसमें एक इनबिल्ट ब्लूलाइट फिल्टर भी है। हैंडसेट में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक एमटी6750 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी का स्टोरेज है। यूज़र इसमे 2 टीबी का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। इसका मतलब यह फोन पावरबैंक के तौर पर भी काम कर सकता है।

दमदार फीचर्स के साथ लांच हुआ स्वाइप एलीट पावर 4जी स्मार्टफोन

Redmi Note 4 की दूसरी फ्लेश सेल हुई शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -