जल्द ही भारत में शुरू होगी पिक्सल 4ए की सेल, जानिए कीमत

जल्द ही भारत में शुरू होगी पिक्सल 4ए की सेल, जानिए कीमत

बहुप्रतीक्षित फोन गूगल पिक्सल 4A अब भारत में बिक्री शुरू होने वाली है। गूगल फोन को पिछले हफ्ते देश में लेटेस्ट पिक्सल मॉडल के तौर पर लॉन्च किया गया था।  इसे पिक्सल 3A की अगली कड़ी के रूप में लॉन्च किया गया है, अब यह विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।  यह एक पंच-होल डिस्प्ले और चौकोर आकार के कैमरे के साथ मिल रहा है ।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें रियल टाइम इमरजेंसी नोटिफिकेशन के लिए 5.8 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले और पर्सनल सेफ्टी ऐप दिया गया है। यह एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऑपरेट होता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर है, जो 6जीबी रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।  इसमें लाइव कैप्शन भी है, जो आपके वीडियो और ऑडियो सामग्री के लिए वास्तविक समय कैप्शनिंग प्रदान करता है। ऑप्टिक्स फ्रंट पर इसमें 8 मेगापिक्सल सोनी IMX355 सेल्फी कैमरा के साथ एफ/2.0 अपर्चर और 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।  अन्य फीचर में कनेक्टिविटी के लिए 4जी, डुअल सिम, जीपीएस, वाईफाई 5, ब्लूटूथ, ग्लोनास, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं । इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और 18W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 3080mAh बैटरी भी है ।

इस हैरतअंगेज फोन की कीमत 6जीबी + 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट और जस्ट ब्लैक कलर ऑप्शन के लिए 29,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर डिवाइस खरीदने पर एसबीआई के ग्राहक को 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ-साथ 3,334 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई दी जाएगी।

आईआईटी जोधपुर में हो रही है भर्तियां, ये लोग कर सकते है आवेदन

भारत के कई क्षेत्रों में Vodafone Idea का नेटवर्क हुआ गायब, ये रही वजह

एयरटेल का बड़ा ऑफर, प्री-पेड रिचार्ज पर मिल रहा है 50% कैशबैक