Moto के बेहतरीन स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है 20 हजार से कम
Moto के बेहतरीन स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है 20 हजार से कम
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Motorola ने हाल ही में Moto G9 Plus को पेश किया था, तथा अब कंपनी ने बिना किसी हंगामे के अपना एक और नया स्मार्टफोन Moto E7 Plus मार्केट में उतार दिया है. जो कि कंपनी की ब्राजील पोर्टल पर लिस्ट कर दिया गया है. यह इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी तथा ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. यह स्मार्टफोन फिलहाल ब्राजील में सेल के लिए प्राप्त कराया गया है. इंटरनेशनल मार्केट में इसके पेश होने को लेकर कोई सुचना सामने नहीं आई है. 

ब्राजील में Moto E7 Plus को BRL 1,349 ($255) मतलब लगभग 18,700 रुपये का दाम में पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट में प्राप्त होगा, जिसमें 4GB रैम तथा 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसे नेवी ब्लू तथा ब्रॉन्ज कलर वेरिएंट में क्रय किया जा सकता है. Moto E7 Plus में हाईब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट दिया गया है, तथा यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले उपस्थित है.

साथ ही यह स्मार्टफोन 1.8GHz Qualcomm Snapdragon 460 चिपसेट पर कार्य करता है. इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 610 जीपीयू उपलब्ध किया गया है. फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है. जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है. वहीं वीडियो कॉलिंग तथा सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है.

Realme Narzo 10A को खरीदने का मिल रहा हैं शानदार मौका, आज से शुरू हुई सेल

Moto G9 प्लस ने मार्केट में दी दस्तक, मिल रहे हैं शानदार फीचर्स

Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -