भारत में लांच होने वाला है मोटो का यह मोबाइल
भारत में लांच होने वाला है मोटो का यह मोबाइल
Share:

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला जल्द ही भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन लांच करने वाली है. मोटोरोला कंपनी के द्वारा जारी टीजर के अनुसार मोटो ई5 प्लस और मोटो ई5 स्मार्टफोन भारत में जल्द ही आने वाले है. 

 

मोटो ई5 में जहां 5.7 इंच की डिस्प्ले है, वहीं मोटो ई5 प्लस में 6 इंच की डिस्प्ले दी गई है इन दोनों फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. मोटो ई5 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज आपको मिलेगी, इसके अलावा मोटो ई5 प्लस में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज कि सुविधा दी जाएगी.

 

बता दें कि आपको दोनों मोबाइल में शानदार बैटरी भी दी जाएगी. मोटो ई5 प्लस में 5000mAh की और मोटो ई5 में 4000mAh की बैटरी डाली गई है.  अगर कैमरे की बात कि जाए तो मोटो ई5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और मोटो ई5 प्लस में 12 मेगापिक्स का रियर कैमरा डाला गया है. दोनों फोन में फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. जानकारी के लिए बता दे कि मोटोरोला ने कुछ दिन पहले ही भारत में मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले को भारतीय बाजार में लांच किया है. कंपनी ने  इस बारे में जानकारी ट्वीट करके दी है. इन दोनों फोन को कंपनी ने अप्रैल में यूरोप में पेश  किया गया था.

जानें क्यों बेहतर ऑप्शन है रेडमी Y2 आपके लिए

आईवूमी लांच करने वाला है ड्यूल 4G सपोर्ट के साथ मोबाइल

यह लीजिए आ गया मोबाइल एयरबैग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -