आईवूमी लांच करने वाला है ड्यूल 4G सपोर्ट के साथ मोबाइल
आईवूमी लांच करने वाला है ड्यूल 4G सपोर्ट के साथ मोबाइल
Share:

भारतीय बाजार में जल्द ही चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iVOOMi  अपना नया स्मार्टफोन आईवूमी आई2 लाइट लॉन्च करने वाली है. बता दें की कंपनी लगातार इस फोन का टीजर जारी कर इसे प्रमोट कर रही है. कंपनी द्वारा जारी टीजर के मुताबिक इस मोबाइल में आपको दमदार बैटरी मिलेगी और फुल व्यू डिस्प्ले भी होगा.

 

अगर फोन के कुछ खास फीचर्स के बारे में बात करें तो आई2 लाइट में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. जिसकी डिजाइन आईफोन x जैसी हो सकती है. गौरतलब है कि आईवूमी आई2 लाइट के फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी अभी नहीं मिल पाई है और ना ही फोन की लॉन्चिंग तारीख का कंपनी ने खुलासा किया है. कंपनी के ट्वीट के मुताबिक फोन में 4000 एमएच की बैटरी मिलेगी और डुअल 4जी सपोर्ट भी फोन में मिलेगा.

 

यह फोन गोल्ड, रोज गोल्ड, स्काई ब्लू, ब्लैक और सिल्वर कलर वेरियंट में मिल पायेगा. फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से कि जाएगी. स्मार्टफोन के टीजर के साथ कंपनी Uninterrupted  का इस्तेमाल कर रही है मतलब यह फोन पूरी तरह से यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने वाला होगा. आई2 लाइट की डिजाइन इससे पहले लॉन्च हुए आई2 जैसी ही बताई जा रही है.

जानिए क्या है पॉप अप कैमरे वाले मोबाइल

देखिए पांच कैमरों वाला मोबाइल

लांच हुआ सबसे सस्ता फुल व्यू डिस्प्ले मोबाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -