Share:
मातृ दिवस: माँ के लिए सबसे बेस्ट हैं ये 3 गिफ्ट्स, देखते ही हो जाएंगी खुश
मातृ दिवस: माँ के लिए सबसे बेस्ट हैं ये 3 गिफ्ट्स, देखते ही हो जाएंगी खुश

मां को जीवन में सबसे अहम माना जाता है और माँ के बिना इस दुनिया में हमारा कोई नहीं है। माँ ही है जो बिना कहे सब समझ जाती है और माँ ही है जो हमे हर बुराई से बचाती है। ऐसे में हर दिन माँ को समर्पित होता है लेकिन मई के दूसरे रविवार को मातृ दिवस मनाया जाता है। इस साल मातृ दिवस 8 मई को मनाया जाने वाला है, हालाँकि हम आपको बताने जा रहे हैं वह गिफ्ट जो आप अपनी माँ को मातृ दिवस पर दे सकते हैं। आइए बताते हैं।


अंडर आई क्रीम- आप सभी जानते ही होंगे कि रातों में खुद जागकर अपने बच्चों को सुलाने वाली ज्यादातर माँ की आंखों के नीचे काले घेरे यानी डार्क सर्कल्स पड़ जाते हैं। जी हाँ और डार्क सर्कल्स किसी की भी लुक को पूरा खराब कर सकते हैं। ऐसे में आप अपनी माँ को इस मदर्स डे पर आई क्रीम गिफ्ट कर सकते हैं। जी हाँ, नाइट क्रीम स्किन में ओबर्स्व हो जाती है और उसे अंदर से रिपेयर करती है। आप विटामिन सी और बी3 युक्त आई क्रीम ही खरीदें।

कॉफी मग- आज के समय में मग बहुत अलग-अलग किस्म के आते हैं और ज्यादातर मामलों में एक माँ को अक्सर थकान रहती है और इस थकान को दूर करने में चाय या कॉफी से बेहतर और कुछ नहीं है। अगर आप चाहे तो अपनी माँ को एक कॉफी-चाय मग गिफ्ट कर सकते हैं। उस पर माँ का फोटो लगवा लें या मातृ दिवस लिखवा लें।

स्ट्रेस फ्री बाथ प्रोडक्ट्स- आज के समय में हम सभी एंजाइटी, इंसोमनिया, स्ट्रेस, डिप्रेशन और थकान को फेस करते हैं। ऐसे में हो सकता है कि आपकी माँ भी इन समस्याओं में से किन्हीं से परेशान हो। जी हाँ और इन सभी का इलाज स्ट्रेस फ्री लाइफ है। ऐसे में इसके लिए आप अपनी माँ को ऐसे बाथिंग प्रोडक्ट्स गिफ्ट कर सकते हैं, तो स्ट्रेस को कम करके रिलैक्स फील कराते हों। इस लिस्ट में रिलैक्सिंग फोमिंग बॉडी वॉश, बॉडी लोशन व अन्य प्रोडक्ट्स शामिल हैं।

'एक मां है जो मुझसे ख़फ़ा नहीं होती', मातृ दिवस पर माँ को समर्पित हैं ये शायरियां

कहीं भी दिखे ये पेड़ तो ग्लव्स पहन कर उखाड़ फेंके वरना हो जाएंगे अंधे!

यहाँ बर्गर-सैंडविच खाने के लिए आपको मिलेंगे 94 हज़ार रुपये!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -