माँ की पुकार पर बेटे ने छोड़ा आतंक का साथ
माँ की पुकार पर बेटे ने छोड़ा आतंक का साथ
Share:

श्रीनगर : कहते हैं माँ की पुकार में बहुत ताकत होती है, जो भटके हुए के क़दमों को वापस खींच लेती है. ऐसा ही कुछ हुआ कश्मीर के अनंतनाग के 20 वर्षीय फुटबॉलर माजिद खान के साथ, जो किसीके बहकावे में आकर आतंकी संगठन लश्कर -ए - तैयबा से जुड़ गया था.अपने बेटे को आतंक के दलदल से निकालने के लिए माँ ने वीडियो के जरिए मार्मिक अपील की थी. अब माजिद पुरानी जिंदगी में लौट आया है.

बता दें कि अनंतनाग के सादिकाबाद इलाके का निवासी जिला स्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी माजिद खान ने आतंकी संगठन लश्कर से जुड़ने का ऐलान किया था और उसके इस फैसले से परिवार, रिश्तेदार और दोस्त सब सदमे में आ गए थे. पिछले दिनों ही एके-47 के साथ माजिद की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उसके लश्कर से जुड़ने का पता चला था. जबकि वह समाजसेवी संस्था के साथ काम करता था. इस घटना से माजिद के घर वाले उसके अंजाम से चिंतित थे.

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले माजिद की मां का एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में मां बेटे को घर वापस आने की गुहार लगा रहिए है .वह अपने बेटे को फिर से खेल के मैदान में देखना चाहती है. वीडियो में उसकी मां यहना तक कह दिया कि लौट आओ और हमारी जान ले लो, उसके बाद चले जाना. इस दिल को छूने वाली अपील के बाद माजिद ने लश्कर छोड़ दिया.

यह भी देखें

कश्मीर में सेना की बड़ी सफलता, पकड़े गए 3 आतंकी

कश्मीर समस्या के हल की कवायद का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -