VIDEO: बच्चे पर गिरने वाली थी दीवार, माँ बन गई ढाल

दुनियाभर में अगर कोई सबसे मजबूत है तो वह है मां. माँ शब्द हर व्यक्ति के लिए खास होता है और माँ को अपने पास पाकर सारी दुनिया की दौलत मिल जाती है. एक माँ ही होती है जो अपनी औलाद के लिए हर खतरे से लड़ जाती है. अब इस बार भी एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है. यह वीडियो इस समय पूरे सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि एक महिला छोटे बच्चे के साथ दीवार के पास बैठी है.

इसी बीच अचानक उसे एहसास होता है कि जरूर कुछ गड़बड़ होने जा रही है. आप देख सकते हैं इस दौरान एककदम से दीवार भरभरा कर गिर जाती है और सारी ईंटें महिला के ऊपर बिखर जाती है. हालाँकि सबसे बेहतरीन बात यह है कि इस हादसे के दौरान वह अपने बच्चे को एक खरोंच भी नहीं आने देती. इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि जल्द ही एक शख्स वहां पहुंचता है, जो बच्चे को गोद में लेता है. वहीं फिर महिला भी खुद उठकर खड़ी होती है और वह वहां से चली जाती है. अब तक पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया है.

वैसे जो भी हो लेकिन इस वीडियो को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि हर मां अपने बच्चे के लिए किसी सुपरहीरो से कम नहीं है. अब हर व्यक्ति माँ को सुपरहीरो बता रहा है. इस वीडियो को भारतीय वन अधिकारी सुशांता नंदा ने शेयर किया है. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'इस दुनिया को मांओं की जरूरत है.' अब लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है.

चमत्कार: मरने के बाद जिन्दा हुई महिला!

ये है भारत की सबसे रहस्यमयी झील

VIDEO: ऑफिस में गेम खेल रहा था कर्मचारी अचानक आ गया बॉस और...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -