VIDEO: ऑफिस में गेम खेल रहा था कर्मचारी अचानक आ गया बॉस और...
VIDEO: ऑफिस में गेम खेल रहा था कर्मचारी अचानक आ गया बॉस और...
Share:

आजकल सोशल साइट्स पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखकर आपको हैरानी होगी इतना तो तय है। जी दरअसल इस वीडियो में जो दिख रहा है वह हम सभी दफ्तर में कभी ना कभी करते हैं। जी दरअसल ऑफिस में लगातार काम करके जब दिमाग को थोड़ा फ्रेश करना होता है तो अक्सर लोग गेम खेलते हैं या फिर माइंड को रिफ्रेश करने वाला कोई म्यूजिक सुनते हैं। वहीं कभी-कभी थकान को दूर करने और मन बहलाने के लिए गेम खेलना बहुत बेहतरीन लगता है, लेकिन आपने कभी सोचा है कि गेम खेलते समय अगर कर्मचारी पर बॉस की नजर पड़ जाए तो क्या होगा?

जाहिर सी बात है बॉस की डांट भी सुननी पड़ सकती है। वैसे कई बार लोग बड़े स्मार्ट होते हैं और बॉस को चकमा देने में कामयाब हो जाते हैं। अब ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में एक शख्स ऑफिस में गेम खेल रहा होता है, लेकिन तभी वहां से गुजर रहे बॉस की नजर उस पर पड़ जाती है। इस बीच कर्मचारी अपनी चालाकी दिखाता है। वह बॉस से भी बच निकलता है। वहीं इस बीच गेम खेलते कर्मचारी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए बॉस भी गजब की तरकीब निकालता है।

जी दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है जब बॉस मुड़कर अपने कर्मचारी को देखते हैं, तो वह तुरंत अपने सिस्टम के विंडों को चेंज कर देता है। ऐसे में बॉस अपने कर्मचारी को चेक करने के लिए दो-तीन बार ऐसा ही करते हैं और उसके बाद वह अपना मोबाइल फोन निकालते हैं और सेल्फी के बहाने कर्मचारी को पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन कर्मचारी अपने बॉस से शातिर निकलता है। वह इतनी चालाकी करता है कि बॉस चाहते हुए भी उसे नहीं पकड़ पाता।

IPL 2021: मुंबई और चेन्नई की भिड़ंत के साथ कल क्रिकेट का महासंग्राम, यहाँ देखें पूरी लीग का शेड्यूल

कांग्रेस आलाकमान ने माँगा CM अमरिंदर का इस्तीफा, कैप्टन बोले- पार्टी छोड़ दूंगा..

केरल में 'तालिबान' को समर्थन.., CPIM ने भी अपने नोट में माना- 'लव जिहाद' चिंताजनक मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -