प्रेमी के चक्कर में माँ ने बेटे-बेटी को ही सुला दिया मौत की नींद
प्रेमी के चक्कर में माँ ने बेटे-बेटी को ही सुला दिया मौत की नींद
Share:

जींद : कहते है पुत कपुत भले हो जात पर माता कभी कुमाता नही होती। पर समाज में घटी इस घटना ने इस दोहे को पूरी तरह गलत साबित कर दिया है। हरियाणा के जींद जिले के सुंदर पुर गांव में एक मां ने ही अपने दोनो बच्चो की बेरहमी से हत्या कर दी। 29 नवंबर को पुलिस एक 10 साल के बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझाने बैठी तो सामने ऐसे कड़वे सच आए की पुलिस भी सकते में आ गई।

सुंदरपुर की मुकेश देवी की शादी के बाद से ही अपने पति से नही बनती थी। उसने इस बारे में अपने मायके पक्ष से बात की और दूसरी शादी के लिए भी कहा। इस पर परिवार वालों का कहना था कि पति को तलाक देकर बच्चों के साथ मायके में रहो। पर मुकेश को अपने भाई विक्रम के साले शेखर से शादी करनी थी। जब परिवार के सभी सदस्यों ने इस प्रेम विवाह पर अपनी असहमति जताई तो मुकेश ने अपनी 12 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी।

इसके बाद अपने प्रेमी शेखर के साथ मिलकर उसने 10 साल के बेटे गुरजेट की भी हत्या कर दी। ये सारी बातें मुकेश ने पुलिस से पूछताछ के दौरान कही। पुलिस ने हत्या के जु्रम में प्रेमी शेखर को भी गिरप्तार कर लिया है। पुलिस को मुकेश पर शक तब हुआ जब उसने बेटे की हत्या के बाद पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने पास-पड़ोस से जानकारी जुटाने की कोशिश की तो पता चला कि मुकेश और शेखर के बीच अवैध संबंध है। शेखर पंचकूला में ग्रैजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। एक साल पहले ही दोनों में संबंध बन गए थे। दोनों ने शादी करने का मन बना लिया और इसीलिए बच्चों की हत्या कर दी।

बेटे को युं दिया मां ने धोखा

बेटे की हत्या के लिए मुकेश ने उसे कुते को रोटी देने के बहाने बाहर बुलाया। पहले से ही मुकेश ने पति को फोन कर घर के बाहर बुला रखा था। शेखर गुरजेंट को स्कूटी पर बिठाकर कुछ देर तक घूमाता रहा और अंत में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को गली में फेंककर वहाँ से भाग निकला। इसके बाद उसने मुकेश को मैसेज कर इस बात की जानकारी दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -