धन की देवी माँ लक्ष्मी को करें प्रसन्न हो जाएगा बहुत आसान धन पाना
धन की देवी माँ लक्ष्मी को करें प्रसन्न हो जाएगा बहुत आसान धन पाना
Share:

धन की देवी माँ लक्ष्मी है अगर उन्हें प्रसन्न करना बहुत आसान है। अगर भक्त माँ लक्ष्मी तंत्र शास्त्र के अनुसार बताये गए उपाय का ध्यान से करे तो वह व्यक्ति माँ लक्ष्मी को जल्द ही प्रसन्न कर सकता है। और एक बार माँ लक्ष्मी भक्त पर प्रसन्न हो जाए तो भक्त धन से मालामाल हो जाते है। अगर भक्त इन उपाय को शुक्रवार के दिन करे तो जल्द ही फल प्राप्त हो जाता है।

पहला उपाय 
शुक्रवार के दिन भगवान विष्णु का दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर अभिषेक करे। अगर यह उअभिषेक मन से किया जाए तो माँ लक्ष्मी प्रसन्न हो जाती है और आप को धन से मालामाल कर देती है।

दूसरा उपाय 
शुक्रवार के दिन शाम को गाय के घी का दीपक घर के ईशान कोण में लगाये। और दीपक में रुई के जगह पर लाल रंग के धागे का उपयोग करे और दीपक में थोड़ा केसर भी डाले।

तीसरा उपाय 
शुक्रवार के एक पिला कपड़ा ले उसमे पांच लक्ष्मी (पिली) कौड़ी और थोड़ा सा केसर – चंडी के सिक्के डाले और वह सब बाँध ले और धन के स्थान पर रख दे। और बस देखिये कुछ दिनों में आपको इसका प्रभाव दिखेगा।

चौथा उपाय 
शुक्रवार के दिन ३ कुवारी लड़की ओ को घर बुलाकर उन्हें खीर खिलाये तथा उन्हें वस्त्र और दक्षिणा दे। ऐसा करने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है और धन प्राप्ति होती है।

पांचवा उपाय 
शुक्रवार के दिन अगर कोई भक्त गरीबो को दान करता है तो उसे धन के रूप में आशीर्वाद मिलताआ है। और गरीबो में सफ़ेद रंग की वास्तु या खाद्य पदार्थ दान करे तो बहुत शुभ रहता है।

छटा उपाय 
शुक्रवार के दिन गाय के दूध से श्रीयंत्र का अभिषेक करे और जो भी अभिषेक का जल बचेगा उसे पुरे घर में छींटक दे और श्री यंत्र को धन के जगह पर रख दे उससे धन लाभ होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -