लियोनार्डो डि कैपरियो के इस बर्ताव से चिंतित हैं मां इरमेलिन
लियोनार्डो डि कैपरियो के इस बर्ताव से चिंतित हैं मां इरमेलिन
Share:

ऑस्कर अवॉर्ड विजेता हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डि कैपरियो की मां इरमेलिन चाहती हैं कि लियो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड कैमिला मोरोन को प्रपोज कर दें. एक वेबसाइट  के मुताबिक इरमेलिन को डर है कि लियो के रवैये के चलते वे अच्छी लड़की को खो देंगे. लियो और कैमिली को सार्वजनिक तौर पर कई बार स्पाट किया गया है. गौरतलब है कि अभिनेता को कुछ समय पहले मशहूर मॉडल कैंडल जेनर के साथ एक क्लब में भी देखा गया था. लियोनार्डो की हरकतों की वजह से उनकी माँ चाहती हैं जल्द शादी कर ले. 

वेबसाइट के मुताबिक इरमेलिन अपने बेटे लियो और गर्लफ्रेंड कैमिला के साथ इटली छुट्टियां मनाने गईं थी, जिसके बाद से उन्होंने तय किया कि बहु के तौर पर कैमिली को देखना चाहती हैं. हालांकि वे अपने बेटे के फ्लर्टी बर्ताव को लेकर भी खासी चिंतित नजर आ रही हैं. खास बात है कि कैमिली हॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अल पचीनो की बेटी हैं.

टाइटैनिक में जैक का किरदान निभा चुके लियो कुछ वक्त पहले कैंडल जेनर के साथ देखे गए थे. कैंडल जेनर के साथ नजर आए थे लियोनार्डो वेबसाइट के मुताबिक दोनों ने क्लब के बूथ में घंटों समय साथ में गुजारा. गौरतलब है कि इस दौरान कैमिला माराकेच फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गईं थीं.

केटी पैरी बनी सांता क्लॉज़, शार्ट ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान

इस एक्ट्रेस की तस्वीरें आपको अपना दीवाना बना देंगी

इस हॉट एक्टर्स की हॉट तस्वीरें देख थम जाएंगी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -