मासूम के सामने लटकती रही उसकी मां की लाश
मासूम के सामने लटकती रही उसकी मां की लाश
Share:

हरदा : जब किसी चार साल की बच्ची के सामने ही उसकी मां की लाश फंसी पर लटकी हो तो क्या होता है। क्या गुजरती है जब बचपन में ही किसी मासूम से सिर से उसकी मां का साया उठ जाए। इन सब बात की कल्पना करना भी मुश्किल है। लेकिन, मध्यप्रदेश के हरदा जिले में ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसमे महज चार साल की मासूम के सिर से उसकी मां का साया हमेशा हमेशा के लिए उठ गया।

जानकारी के मुताबिक जिले के ढेकी गांव में उस समय हडकंप मच गया जब एक महिला की लाश रहस्यमयी तरीके से उसके घर में फ़ांसी पर लटकी हुई मिली। महिला की लाश को सबसे पहले उसकी चार साल की बच्ची ने देखा। अपनी मां की लाश को फांसी पर लटकता देख बच्ची के होश उड़ गए। बच्ची ने ही सबसे पहले घटना के बारे में आसपड़ोस के लोगो को बताया।

मामले की सुचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही इस घटना में एक बात सामने आई है। घटना के बाद से महिला का पति फरार है। महिला के परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या उसके पति ने की है। पति के फरार होने के बाद पुलिस का शक भी उसपर गहरा गया। अब यह हत्या या आत्महत्या का मामला है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -