Video : अपने अण्डों को बचाने के लिए ट्रेक्टर के सामने कूद पड़ी चिड़िया

Video : अपने अण्डों को बचाने के लिए ट्रेक्टर के सामने कूद पड़ी चिड़िया

चीन का एक वीडियो दुनियाभर में वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आप सोच ही सकते हैं कि माँ अपने बच्चों को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है चाहे उसे अपनी ही अजान क्यों ना देनी पड़े. ऐसा ही ये एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे देखकर आप भी भावुक हो जायेंगे और  तारीफ ही करेंगे. आइये आपको बता देते हैं इस वीडियो के बारे में. 

दरअसल, ये मामला चीन का है जिसमें अपने अंडों को बचाने के लिए एक छोटी सी चिड़िया ट्रैक्टर के सामने आकर खड़ी हो गई. अंडों को बचाने के लिए चिड़िया अपनी जान पर खेल गई. बता दें, CGTN का ये वीडियो है जिसनें शेयर किया है. उस खबर के मुताबिक, ये वीडियो चीन के उलाकब शहर का है. चिड़िया ने जैसे ही ट्रैक्टर को आते देखा तो वो पंख फैलाकर खड़ी हो गई और ट्रैक्टर को रोकने लगी. ट्रैक्टर के सामने कुछ ही दूर पर अंडे रखे थे जो ट्रैक्टर के कारण कुचले जा सकते थे.

 

अच्छी बात ये है कि चिड़िया के ऐसा करने पर ड्राइवर ने ट्रैक्टर को रोक दिया और उसने एक पानी की बोटल भी उसके सामने रख दी. वहां उस समय बहुत गर्मी थी. ऐसे में ड्राइवर ने चिड़िया और उसके बच्चों के लिए पानी रख दिया. दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे अब तक कई व्यू मिल चुके हैं और काफी शेयर भी किया जा रहा है.  

सिर्फ एक रात के लिए होती है किन्नरों की शादी, ये है अजीब परंपरा

इस तरह शख्स ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़, नहीं कर पाई मना

12 साल के बच्चे ने लिखी 135 किताबें, बना चुके है इतने वर्ल्ड रिकॉर्ड