गहरी नींद के कारण जिंदा जला परिवार
गहरी नींद के कारण जिंदा जला परिवार
Share:

जोधपुर : शहर में बीती रात एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है बनाड़ क्षेत्र के सोढेर की ढाणी स्थित ब्राह्मणों का बास में सोमवार देर रात एक मकान में आग लगने से दो मासूम और उनकी मां जिंदा जल गई, वही पिता 90 प्रतिशत झुलस गया। पिता को गंभीर हालत में महात्मा गांधी अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया। पूरा मामला बनाड़ क्षेत्र का है पुलिस ने बताया कि शोभा देवी (50) पत्नी लक्ष्मणदास, दीपक (18) व रवि (15) पुत्र लक्ष्मणदास की जलने से मौत हो गई। वही लक्ष्मणदास पुत्र बालूदास गंभीर रूप से झुलस गए। घटना के वक्त लक्ष्मणदास अपने परिवार के साथ सो रहे थे, तभी देर रात करीब एक बजे घर में आग लग गई, जिससे एक धमाका हुआ।

गहरी नींद के कारण नहीं चला पता 
एसीपी की माने तो घटना के बाद पुलिस व एफएसएल की टीम को प्रथम दृष्टया में आग का कारण शॉर्ट सर्किट सामने आया। हालांकि जांच चल रही है। परिवार देर रात गहरी नींद में सो रहा था, ऐसे में आग लगने की भनक नहीं लगी। धीरे-धीरे आग पूरे घर में फैल गई। 

बताया जा रहा है की परिवार के मुखिया लक्ष्मणदास पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और बढ़ते कर्ज को लेकर परेशान थे। वहीं ससुराल वालों ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि पहले पत्नी व बच्चों को फिर खुद को आग के हवाले कर दिया.

हरियाणा में कुरुक्षेत्र के पास कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में लगी आग

मुंबई: बांद्रा स्थित शास्त्री नगर की झुग्गियों में लगी आग

जम्मू कश्मीर में पाक की फिर नापाक हरकत, सीजफायर उल्लंघन में एक जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -