जम्मू कश्मीर में पाक की फिर नापाक हरकत, सीजफायर उल्लंघन में एक जवान शहीद

Dec 06 2018 06:21 PM
जम्मू कश्मीर में पाक की फिर नापाक हरकत, सीजफायर उल्लंघन में एक जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के मचैल सेक्टर में पाकिस्तान ने गुरुवार को एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. इसके बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी करना शुरू कर दिया. पाकिस्तानी फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है, घायल जवान को सैन्य अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

बिना टैक्स निवेश करने का सबसे बेहतर उपाय है डाकघर की यह योजना
 
वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में बारामुला के कमलकोट उरी सेक्टर में बुधवार रात को भी संघर्षविराम तोड़ा था, जिसके जवाब ने भारतीय सेना ने भी कार्रवाई की थी, हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई थी. बुधवार दोपहर में भी पाक सेना ने जम्मू-कश्मीर में बारामुला के कमलकोट उरी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया था, जिसमे सेना के दो जवान घायल हो गए थे.

शेयर मार्केट : भारी गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, जानिये इस गिरावट की क्या है वजह

आपको बता दें कि आज सुबह ही भारत में उरी सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है, माना जा रहा है कि पाकिस्तान सेना ने इसी बौखलाहट में गोलीबारी की है. उरी सेक्टर में एलओसी पर बनी सेना की पथेर मोसा पोस्ट पर पाकिस्तान ने गोलीबारी और शेलिंग शुरू की,  जिसमें 8 राष्ट्रीय राइफल्स के दो जवान डुपो वेसू नाथ और एम विलियन जख्मी हो गए थे.

खबरें और भी:-  

 

सोना-चांदी : चौथे दिन भी बढ़े दाम, जाने आज के भाव

म्यांमार तक गैस पाइपलाइन नेटवर्क का विस्तार करेगी सरकार, पहले चरण में ही 70,000 करोड़ का खर्च

जल्द ही दुनिया में सबसे तेज ग्रोथ वाला शहर बन जाएगा सूरत, इन भारतीय शहरों का भी टॉप-10 में कब्जा