नाबालिग बेटियों के साथ रेप की इजाजत देती थी माँ
नाबालिग बेटियों के साथ रेप की इजाजत देती थी माँ
Share:

लंदन : ब्रिटेन में एक ह्रदयविदारक घटना में एक ऐसी खबर प्रकाश में आई है जिसके अंतर्गत इस माँ ने माँ बेटी के रिश्तो को शर्मसार कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला ब्रिटेन के प्लायमाउथ का है. यहां के प्लायमाउथ में एक मां ने एक व्‍यक्ति और उसके दोस्‍त को अपनी ही नाबालिग बेटियों के साथ बलात्कार करने की इजाजत दे दी। बताया जा रहा है कि यह माँ एक सेक्‍स वर्कर है और उसकी बेटियों के साथ किए गए रेप में उसकी भी सहमति थी.

यह माँ अपनी इन बच्चियों को कमरे में बंद करके उन्हें उन्ही का ही पेशाब पीने को मजबूर भी करती थी. इसके साथ साथ यह माँ अपने इन बच्चो को अकसर बांस के डंडों व बेल्ट से मारती थी। कई दिनों तक बेडरूम में बिना खाना-पीना के बंद रखती थी। जब उन्हें भूख लगती थी तब वे बिल्ली का खाना खाने को मजबूर करती थी.

इस मामले में कोर्ट ने इस माँ को पांच साल जेल की सजा से दंडित किया है. इस मामले का खुलासा 2014 में तब हुआ जब उसके चंगुल से बच निकली एक बेटी पुलिस स्टेशन पहुंचने में कामयाब रही और उसने पुलिस अधिकारियों के सामने सारा मामला खोलकर रख दिया। लड़की ने कहा की हमें इस दौरान कई बार अपना ही पेशाब पीने पर मजबूर होना पड़ा.

इस दौरान अदालत कि जज भी बच्चियो के इस दर्दनाक खुलासे को सुनकर दहल गए. अदालत ने इस दोषी माँ से कहा कि तुम कई लोगों के साथ सेक्शुअल संबंध बना इंजॉय करती थी। इनमें से कई लोग तुम्हें पैसे देते होंगे. परन्तु उस वक्त तुमने अपनी बेटियो के बारे में जरा सा भी ध्यान नही रखा. उन पर ऐसे घिनौने अत्याचार करती रही.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -