गुजरात की एक जगह जो मशहूर है हॉन्टेड बीच के नाम से

फिल्मों में अंधियारी रात, वीरान जगह और जंगली जानवरों की आवाज़ें सुनकर लोगों की रूह कांप उठती है. पर क्या सच में भूत-प्रेत होते हैं और आप भी ऐसी घटनों पर विश्वास करते हैं तो यह खबर आपके लिए है. पूरी दुनिया में लोग भूत-प्रेत से डरते हैं और दुनिया में कई ऐसी जगह हैं जहां जाकर आपको कुछ-कुछ डरावनी सी फीलिंग भी आएगी. कोई नहीं जानता कि ये जगहें सिर्फ रखरखाव के अभाव या वहां के वातावरण के ऐसी हैं या फिर वहां वाकई कोई भूत रहते लेकिन जो भी इन जगहों पर जाकर हॉरर फीलिंग जरूर आती है. 

देश की कई ऐसी जगहें हैं जो भूत प्रेत की कहानियों के लिए फेमस हैं. गुजरात का एक बीच भी ऐसी ही कहानियों के लिए जाना जाता है. यहाँ के दमस बीच के बारे में कहा जाता है कि यहां कुछ अदृश्य शक्तियां हैं. शाम होते ही सारे लोग वहां से लौट आते हैं. स्थानीय प्रशासन ने यहाँ पर लोगों के जाने पर पाबन्दी लगा दी है.  

यहाँ के लोगों का मानना है कि यहां पर भूतों का बसेरा है और शाम को यहाँ भूत  इकठ्ठा होकर जश्न मनाते हैं. कहते हैं भूतों की वजह से ही यहां के रेत का रंग सफेद ना होकर काला है और ऐसा माना जाता है कि देश की सबसे पहले भूतिया जगह यही हुआ करती थी.

यहाँ नई बहु को लाते ही उसे गैर-मर्दो के पास भेज दिया जाता है वैश्यालय...

13 साल की उम्र में ही ये लड़का बन गया बाप

हौंसलों के हाथों से जीता ज़िंदगी ये 25 वर्षीय जगन्नाथ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -