13 साल की उम्र में ही ये लड़का बन गया बाप
13 साल की उम्र में ही ये लड़का बन गया बाप
Share:

आज हम आपको एक ऐसे लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कारनामे सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे. हम बात कर रहे हैं एक ऐसे लड़के की जो कि महज़ 13 साल की उम्र ही बाप बन गया. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच हैं. अब आप भी ये ही सोचने पर मजबूर हो गए होंगे की भला ये इतनी सी उम्र का लड़का कैसे बाप बन गया तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं इसके बाप बनने की कहानी.

ये लड़का ब्रिटेन का रहने वाला हैं. साल 2009 में जब इस 13 वर्षीय लड़के की बाप बनने की खबर सभी ने सुनी थी तो हर कोई हैरान हो गया था. जिसने भी ये खबर सुनी वो सुनकर दंग रह गया और उसका विश्वास कर पाना मुश्किल हो गया. इस लड़के के नाम एल्फी हैं और इसके पिता बनने की जानकारी सही हैं क्योकि खुद एक मैगज़ीन ने इस लड़के की कहानी छपी थी.

दरअसल जब एल्फी 12 साल का था तब उसे 15 साल की एक लड़की से प्यार हो गया था और महज एक साल बाद वो पिता बन गया था. एल्फी की एक तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे वो अपने बच्चें का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहा था, इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया था.

एल्फी की गर्लफ्रेंड बच्चा होने के एक साल बाद उसे छोड़कर चली गई. उसने किसी और से शादी कर ली. खास बात तो ये हैं कि इतनी सी उम्र में जब एल्फी को पता चला कि वो बाप बनने वाला हैं तो उसने अपनी गर्लफ्रेंड को सपोर्ट किया और इस बच्चें को जन्म देने का निर्णय लिया.

एल्फी की गर्लफ्रेंड ने तो एबॉर्शन करवाने की बात कही थी लेकिन एल्फी ने इस बात से इंकार करते हुए कहा था कि, 'मैं इस बच्चे की जिम्मेदारी लूंगा.' इतनी सी उम्र में एल्फी ने अपने बच्चें की जिम्मेदारी संभल ली. गर्लफ्रेंड के चले जाने के बाद एल्फी नशे की लत में डूब गया जिसके बाद उसे छोटी उम्र में ही जेल भी जाना पड़ा.

प्रेग्नेंट होने से पहले यहां बॉस से लेनी पड़ती है परमिशन

एक कस्बे में पहुंची 45 लाख किलो इंसानी मल से भरी ट्रैन

150 साल पुराने भाप इंजन से घूमेंगे पर्यटक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -