ऐसे खतरनाक रास्तो को देखकर आपकी भी जान अटक जाएगी
ऐसे खतरनाक रास्तो को देखकर आपकी भी जान अटक जाएगी
Share:

इस दुनिया में कई खतरनाक रास्ते है जो मौत के मुँह में भी ले जा सकते है. कुछ रास्ते पहाड़ो के बीच बनाए जाते है तो कुछ गहरी खाई के बीच. ऐसे रास्ते जहां जाना तो दूर देखने से ही इंसान की रूह काँप उठे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रास्तो के बारे में बता रहे है जो साक्षात् यमराज के ही घर का रास्ता बन सकता है. नहीं विश्वास है तो आप खुद तस्वीरें देख लीजिये-

अमेरिका में उटाह शहर में 'टाउन ऑफ मॉब' नाम की ये जगह बहुत फेमस है. इस जगह की खासतियत है यहाँ के बेहद ही खतरनाक रास्ते. यहाँ एक 13 किमी तक का लम्बा रास्ता है और ये रास्ता एक पहाड़ पर बना है.

इस जगह पर हर कोई गाड़ी नहीं चला सकता है. यहाँ गाड़ी चलाने के लिए मजबूत दिल की आवश्यकता होती है साथ ही इतना साहस भी जरुरी है. जो भी लोग यहाँ जाता है वो अपने साथ जरुरी इक्विपमेंट जरूर लेकर जाते है.

इस रास्ते पर राइडर्स मस्ती करने के लिए आते है. ये एक तरह से ट्रैकिंग पॉइंट भी बनाया गया है. इस ट्रैक पर कई समस्या आती है जैसे खड़ी चढ़ाई, गहरी खाई, ऊंचे-नीचे रास्ते.

इस रास्ते के लिए स्पेशल गाड़ी बनाई जाती है जो यहाँ चल सके. 'टाउन ऑफ मॉब' के टॉप पर पहुंचकर बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखता है. यहाँ से पहाड़, घाटी और कोलोराडो रिवर देखने को मिलता है.

जितना खराब आपको मैथ्स लगता है उतना ही हॉट लगेगा ये मैथ्स टीचर

सुबह 3 बजे से लेकर 4 बजे तक हो सकती है आपकी भी मृत्यु.... जाने कैसे

US के राष्ट्रपतियों को जोड़कर कुछ बना दिया, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -