दो सींग और टैटू से भरा है इनका शरीर, करवा रखी हैं 453 पियर्सिंग

दो सींग और टैटू से भरा है इनका शरीर, करवा रखी हैं 453 पियर्सिंग

आज के समय में कई ऐसी खबरें सामने आती हैं जो हैरान कर जाती है। वैसे ऐसी ही एक खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में जर्मनी के एक व्यक्ति ने शरीर में कई टैटू और 453 पियर्सिंग कराकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार इनका नाम रॉल्फ बुचोलज़ है जिनके शरीर में 516 से अधिक संशोधन हैं। रॉल्फ बुचोलज़ का कहना है कि 'अभी तक उनके शरीर में फेरबदल नहीं किया गया है।' जी दरअसल गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के मुताबिक रॉल्फ जर्मनी में एक टेलीकॉम कंपनी के लिए सूचना प्रौद्योगिकी में काम करता है।

 

रॉल्फ बुचोलज़ की उम्र 61 साल है और उन्होंने बॉडी मोडिफिकेशन की जर्नी 40 की उम्र से ही आरम्भ कर दी थी। करीब 40 साल का होने पर उन्होंने अपने शरीर में पहला टैटू और पियर्सिंग करवाई थी। वहीँ उसके बाद करीब 20 साल तक लगातार उन्होंने अपने होंठ, भौं, नाक पर पियर्सिंग करवाई जिसका नतीजा आप इन फोटोज में देख सकते हैं। सबसे ख़ास और बड़ी बात यह है कि उन्होंने अपने सिर पर दो छोटे सींग पर लगा दिए, जिससे अब उनको पहचानना मुश्किल हो चुका है। रॉल्फ बुचोलज़ का कहना है कि, 'बॉडी मोडिफिकेशन ने मुझे बाहरी रूप से बदला है। इसने मुझे नहीं बदला है, मैं अभी वही हूं।'

वैसे साल 2010 में, उन्हें गिनीज द्वारा शरीर के छेदों की सबसे अधिक संख्या वाले व्यक्ति के रूप में भी मान्यता दी गई थी। उसके बाद साल 2014 के लास्ट में उन्हें देखा गया था उस समय उन्हें देखकर लोगों को बड़ी हैरानी हुई थीं। वहीँ अब करीब 5 साल बाद उनका लुक फिर से पूरी तरह बदल गया है। जी हाँ, अब तो उन्होंने अपने सिर पर दो सींग भी लगा लिए हैं।

मास्क न पहनने पर फ्लाइट में भिड़े पति-पत्नी, वीडियो वायरल

बिल्ली उठा लाई दो मुंह का सांप, देखते ही निकली मालकिन की चीख

महिला ने आर्डर किया हैमबर्गर लेकिन आये सिर्फ दो केचअप, कारण है मजेदार