इन स्थितियों में लडकियां खो देती हैं अपना आपा
इन स्थितियों में लडकियां खो देती हैं अपना आपा
Share:

लड़कियों का दिमाग बहुत जल्दी खराब होता है वहीं कुछ लड़के तो यह तक कहते है कि लड़कियों में दिमाग हे नहीं होता है. वैसे यह बात कई हद तक सही है कि लड़कियों का दिमाग बहुत जल्दी और छोटी से छोटी बात पर खराब हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि लड़कियों को सबसे ज्यादा गुस्सा कब आता है और उनका दिमाग सबसे ज्यादा कब खराब होता है.

नाख़ून का टूटना - एक लड़की जो बहुत ही मुश्किलों से अपने नाख़ून को बढ़ाती हैं और उसके बाद बड़े ही जतन से उन्हें सुंदर शेप देती हैं उन पर नेलपेंट लगाती हैं अचानक से उनमे से एक भी नाख़ून का टूटना लड़की को काफी गुस्सा दिलाता है और उसके बाद वो ना जाने क्या-क्या करती है.

सुबह जल्दी उठाना - लड़कियों को उनकी नींद और उनके खाने से बहुत प्यार होता है ऐसे में अगर उन्हें कोई सुबह जल्द उठा देता है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है और वह चिड़चिड़ाने लगती हैं.

ब्रा का टाइट होना - लडकियां सब कुछ बर्दाश्त कर सकती है लेकिन ब्रा का टाइट होना उनसे कतई बर्दाश्त नहीं होता है, क्योंकि ब्रा के टाइट होने की वजह से उन्हें पब्लिक प्लेस में बार बार उसे सही करना पड़ता है. बॉयफ्रेंड का टाइम पर

रिप्लाय ना आना - लडकियां सबसे ज्यादा गुस्सा अपने बॉयफ्रेंड के टाइम पर रिप्लाय ना देने पर होती है इस वक्त तो उनका पारा सांतवे आसमान पर होता है.

लाइनर खराब होने पर - लड़कियों में ऐसी बहुत ही कम लडकियां है जो आँखों पर लाइनर बहुत ही शानदार तरह से लगा सकती है, बाकी लड़कियों की ज़िंदगी तो लाइनर के ब्रश को ठीक करने में ही निकल जाती है. लाइनर ढंग से ना लगा पाने की वजह से कई लड़कियों को अपने आप पर गुस्सा आता हैं.

यहाँ कलश में पाया गया अमृत मंथन में निकला अमृत

यहां ड्राइविंग लाइसेंस के लिए महिलाओं को देना पड़ता था स्वास्थ्य टेस्ट

गूगल ने डूडल बदलकर याद किया भारत के पहले सुपरस्टार सिंगर को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -