सौभाग्य का प्रतीक होता है मोरपंखी का पौधा
सौभाग्य का प्रतीक होता है मोरपंखी का पौधा
Share:

हमलोग अपने घर को सुन्दर और आकर्षक बनाने के लिए घर के बाहर और अंदर बहुत सारे पौधों को लगाते है.वास्तुशास्त्र में बताया गया है की कुछ पौधे ऐसे भी होते है जिनको घर में लगाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है और साथ ही धन की कमी भी दूर हो जाती है,वास्तु के अनुसार अगर आप इन पौधों को जोड़ों में लगते है तो इससे इनका दोगुना असर होता है और ये आपको ज़्यादा लाभ पहुंचा सकते है.

ये पौधे आपका भाग्य बदल सकते है. ऐसा ही एक पौधा है  मोरपंखी,ये पौधा हमारी सेहत के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है,और साथ ही इसे घर में लगाने से आपका और आपके घर का भाग्य बदल सकता है. वास्तु में बताया गया है की अगर आपके घर पर कोई संकट आने वाला होता है तो मोरपंखी का पौधा उसे घर में आने नहीं देता. मोरपंखी के पौधे को घर में लगाने से घर में बरकत आती हैं और परिवार में सुख-शांति का वास होता है.

वास्तु में बताया गया है की अगर आप अपने घर में बरकत और सुख शांति लाना चाहते है तो इस पौधे को हमेशा जोड़े में ही लगाए. और रोज इस पौधे में पानी डाले. और अगर आपके घर में लगा मोरपंख का पौधा सूख जाये तो इसे फ़ौरन ही अपने घर से हटा दे. और दूसरा  नया पौधा लगा दें. घर में लगा मोरपंखी का पौधा सौभाग्य का प्रतीक होता है.

 

घर में सुख और समृद्धि लाते है ये उपाय

धन की कमी को दूर करते है सिंदूर के ये उपाय

पितृ पक्ष में करे ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -