मोरपंख करता है वास्तु दोषो को दूर
मोरपंख करता है वास्तु दोषो को दूर
Share:

मोर पंख हमारे आस-पास की नकारात्मक ऊर्जा को दूर रखता है और हमारे जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है.हम आपको बताने जा रहे हैं मोर के पंख के कुछ खास उपाय जो आपकी परेशानियों को दूर कर सकते हैं.

आइये जानते है उपाय -

1-मोर का पंख किसी भी स्थान को बुरी शक्तियों और प्रतिकूल चीजों के प्रभाव से बचाकर रखने की क्षमता रखता है. इसलिए मोर के पंखों को घर में लगाना चाहिए जिससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा.

2-मोर का पंख पढ़नेवाले विद्यार्थियों के लिए लाभदायक होता है. विद्यार्थी पुस्तकों के बीचों-बीच अभिमंत्रित मोर पंख रख कर लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा मंत्र सिद्धि के लिए जपने वाली माला को मोर के पंखों के बीच रखना चाहिए.

3-मोर के पंख का इस्तेमाल करके भूत-बाधा, नज़र दोष, रोग मुक्ति, ग्रह दोष, वास्तु दोष जैसी समस्याओं से हमेशा के लिए छुटकारा मिल सकता है.

4-नवग्रह की खराब दशा से बचने के लिए भी मोर का पंख आपकी मदद कर सकता है. घर में अलग अलग स्थान पर मोर का पंख रखने से घर का वास्तु दोष दूर होता है.

5-किसी मंदिर में राधाकृष्ण कि मूर्ती के मुकुट में 40 दिन के लिए स्थापित करें. हर रोज शाम को मक्खन और मिश्री का भोग लगाएं. फिर 41 वें दिन उसी मोर के पंख को मंदिर से घर लाकर अपने लॉकर में रखें. आप खुद महसूस करेंगे कि घर में सुख शांति की वृद्धि हो रही है.

भवन निर्माण में वास्तु दोष बन सकता है अकाल मृत्यु का कारण

वास्तु के अनुसार ये पेड़ होते है शुभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -