आखिर किससे डेट कर रहे हैं सेम अशगरी
आखिर किससे डेट कर रहे हैं सेम अशगरी
Share:

माना कि हॉलीवुड में रिश्ते काफी जल्दी टूट जाते हैं यह भी मानना पड़ेगा कि यहां रिश्तों को कभी छुपाया नहीं जाता। रिश्तों को मीडिया के सामने स्वीकार करने में भी किसी को कोई झिझक नहीं होती. अब आप मोर्गन ओस्मान को ही ले लीजिए। उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिस से ब्रिटनी स्पीयर्स को जरूर झटका लगा होगा. इस बयान के बाद यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर सेम अशगरी ब्रिटनी स्पीयर्स से डेट कर रहे हैं या फिर मोर्गन ओस्मान से.

ब्रिटनी और सेम के बीच इन दिनों काफी नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही है लेकिन दूसरी तरफ मोर्गन और सेम की फोटो अलग कहानी बयान करती नजर आ रही है. मोर्गन ने सोशल मीडिया पर अपना और सैम का एक फोटो पोस्ट किया (किस करते हुए) और तुरंत उसे हटा भी दिया. मोर्गन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे पास हमारे रिलेशनशिप की वीडियो और फोटोज भी है.

अगर यह सच है तो ब्रिटनी के लिए यह बुरी खबर ही होगी क्योंकि ब्रिटनी सच में इस साल सेम के साथ सेटल होना चाहती है और अपनी जिंदगी में बच्चे चाहती हैं. ब्रिटनी ट्विटर पर भी यह कबूल कर चुकी है कि वो सेम से बहुत प्यार करती हैं. अब मॉर्गन के इस बयान के बाद इस रिश्ते का क्या हश्र होता है इसके लिए हमें इंतज़ार करना पड़ेगा।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -