मुरैना: बीच बाजार में सनकी युवक ने लड़की को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी
मुरैना: बीच बाजार में सनकी युवक ने लड़की को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक युवक ने एक लड़की की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़के ने खुद को भी गोली मार ली. वहीं, इस पूरे मामले की पुलिस छानबीन में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक का नाम विजय है, जिसकी उम्र लगभग 18 साल बताई जा रही है.

घटना मुरैना जिले के पुराने जौरा की है. विजय पुराने जौरा के निवासी रघुवीर प्रजापति का पुत्र है. बताया जा रहा है कि वह दोपहर 12 बजे के लगभग हनुमान चौराहा पर आया हुआ था. इसी बीच, उसने एक लड़की को गोली मार दी. मृतक लड़की का नाम सोनिया बताया जा रहा है. वह हनुमान चौराहे पर माला पिरोने का कार्य करती है. इसी बीच, सोनिया से विजय की किसी बात पर कहासुनी हो गई. इसी बीच दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और विजय ने सोनिया को गोली मार दी.

गोली लगते ही सोनिया वहीं पर गिर गई और चारों तरफ खून फ़ैल गया. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद विजय मौके से भागने लगा. बाजार में बहुत भीड़ थी. स्थानीय लोग शोर मचाने लगे. इस बीच विजय ने अपने आप को भी गोली मार ली. वहां मौजूद लोगों ने दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया. मगर, दोनों ने दम तोड़ दिया. वहीं, पुलिस ने सोनिया और रवि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है. वहीं, पुलिस इस मामले में प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जांच कर रही है.

बंगाल: घर के अंदर मिला दादी-पोते का शव, जांच में जुटी पुलिस

1 नहीं, कई हिन्दू लड़कियों से थे फरमूद हसन के संपर्क, 'द केरल स्टोरी' जैसी है कहानी

रोहतक: बुलेट बाइक से पटाखा बजाना दुकानदार को पड़ गया महंगा, फरसे से हुआ हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -