रोहतक: बुलेट बाइक से पटाखा बजाना दुकानदार को पड़ गया महंगा, फरसे से हुआ हमला
रोहतक: बुलेट बाइक से पटाखा बजाना दुकानदार को पड़ गया महंगा, फरसे से हुआ हमला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक के कुआं मोहल्ले में एक युवक ने बुलेट बाइक से पटाखा बजाया तो दो युवकों ने फरसे अटैक का दिया। युवक ने भागकर जान बचाई। सिटी थाने में केस भी दर्ज का लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक इंद्रा कालोनी निवासी मनीष ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी बहन की विवाह हो गया है। वह अपनी मां के साथ घर पर रहता है। साथ ही कॉस्टेमिटक की दुकान कर रखी है। वह आठ दिन पहले कुआं मोहल्ला से गली से गुजर रहा था। रास्ते में युवक मिल लिए, बोले एक बार पटाखा बजाकर दिखाओ। उसने पटाखा बजा दिया। उस वक़्त बबल व सावन अभिषेक के प्लाट में बैठे थे। धमकी देने लगे, अब इस रास्ते से मत आना। 10 मई को रात तकीबन 10 बजे कुआं मोहल्ला से गुजर रहा था। पीर मंदिर के पास पहुंचा तो बबलू व सावन फरसा लेकर गली में खड़े हो गए। साथ ही जबरन बाइक भी रोक ली।

बोले, मना किया था गली से मत आना। जिसके उपरांत फरसे से अटैक कर दिया। उसने बचाव में हाथ आगे किया तो फरसा हथेली पर लगा। साथ ही फोन भी पूरी तरह से टूट गया। आरोपियों ने उसे नीचे गिराकर मारना शुरू कर दिया। वह उठकर भागने लगा। आरोपी फिर भी उसे पीटते रहे और बाइक भी तोड़ डाली है। वह किसी तरह वह घर पहुंचा, जहां से परिजनों ने पीजीआई में दाखिल कराया। सूचना पाकर सिटी थाने से पुलिस पीजीआई पहुंची और आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज का लिया है।

हरियाणा: कलियुगी बेटे ने पीट-पीटकर माँ को उतारा मौत के घाट

पंजाब: देर शाम घर से निकला था युवक, अगली सुबह मिला शव

बिहार में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक से लाखों की लूट, पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा मोहम्मद ताज गिरफ्तार, सिपाही घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -