बंगाल: घर के अंदर मिला दादी-पोते का शव, जांच में जुटी पुलिस
बंगाल: घर के अंदर मिला दादी-पोते का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतला में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है. यहाँ एक ही घर से दादी और पोते के शव मिले हैं. मृतकों के गर्दन पर धारदार हथियार के जख्म और सिर में चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने आशंका जताई है कि धारदार हथियार से दोनों की हत्या की गई है. घटना महेशतला नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 13 की है.

रिपोर्ट के अनुसार, महेशतला इलाके के दो मंजिला मकान से एक 55 वर्षीय महिला और एक 7 वर्षीय नाबालिग की लाश मिली हैं. मृतक दादी और पोता हैं. शुक्रवार की रात पुलिस ने आकर घर की निचली मंजिल से 2 शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाया है. इसकी सूचना मिलने के बाद जिंजीरा बाजार चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची. रात में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और DSP निरुपम घोष मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का अवलोकन करने के बाद पुलिस की शुरूआती धारणा यह है कि 2 लोगों की बेरहमी से हत्या की गई है. 

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, मृतक माया मंडल अपने पति तारक, पुत्र शेखर और सोनू के साथ उस घर में रहती थी. कुछ वर्ष पहले से सोनू अपनी दादी के साथ रह रहा था, क्योंकि शेखर ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था. शेखर शुक्रवार को काम के सिलसिले में घर पर नहीं था और बाकी घर पर थे. उसी बीच यह घटना हुई है. 

1 नहीं, कई हिन्दू लड़कियों से थे फरमूद हसन के संपर्क, 'द केरल स्टोरी' जैसी है कहानी

रोहतक: बुलेट बाइक से पटाखा बजाना दुकानदार को पड़ गया महंगा, फरसे से हुआ हमला

हरियाणा: कलियुगी बेटे ने पीट-पीटकर माँ को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -