ट्रक और कैंटर की टक्कर में जख्मी हुए 25 से अधिक लोग
ट्रक और कैंटर की टक्कर में जख्मी हुए 25 से अधिक लोग
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्स्प्रेस वे पर गुरुवार सबुह दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई। हादसे में तकरीबन 30 मजदूर घायल हो चुके है। गंभीर रूप से घायल मजदूरों को PGI रोहतक में भर्ती करवाया जा चुका है। हादसा कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रैस वे पर हुआ। ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़े कैंटर में सीधी टक्कर दे मारी है। बता दें कि ट्रक चालक तेज गति औैर लापरवाही से ट्रक को चला रहा था। शादी समारोह में काम करने वाले कामगार ट्रक में सवार थे।

खबरों का कहना है कि रोहतक में शादी समारोह को खत्म कर उनको वापिस दिल्ली ही आना था। लेकिन ट्रक चालक उन्हे KMP पर ले गया और वहां खड़े कैंटर में सीधी टक्कर मार दी इसकी वजह से ट्रक में सवार तकरीबन 30 कामगार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को उपचार के लिए बहादुरगढ़ के ट्रामा सैंटर में लाया गया जहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को PGI रोहतक भेजा गया है।

घायल मजदूर बबलू ने इस बारें में कहा है कि ट्रक ड्राईवर ने शराब भी पी हुई थी। और उसने खड़े कैंटर में टक्कर मारी है। कैंटर चालक टक्कर में बाद मौके से भाग गया। वहीं हॉस्पिटल की तरफ से पुलिस को जानकारी दे दी गई। पुलिस ने घटनास्थल से भी साक्ष्य जुटाए हैं और जख्मियों के बयान लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

अल्टो पर पलटा टैंकर, पिचक गई कार, अजमेर दरगाह जा रहे 8 लोगों की दर्दनाक मौत

प्राइवेट स्कूलों को लौटानी होगी कोरोना काल में वसूली गई फीस ? सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया फैसला

जातिगत जनगणना पर पटना हाई कोर्ट की रोक को लेकर तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -