अल्टो पर पलटा टैंकर, पिचक गई कार, अजमेर दरगाह जा रहे 8 लोगों की दर्दनाक मौत
अल्टो पर पलटा टैंकर, पिचक गई कार, अजमेर दरगाह जा रहे 8 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है, जिसमे 8 लोगों की जान चली गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दूदू इलाके के नजदीक जयपुर-अजमेर हाईवे पर हुए हादसे में टायर फटने की वजह से अचानक एक टैंकर पास से निकल रही अल्टो कार पर पलट गया जिसके बाद कार पूरी तरह पिचक गई. बताया जा रहा है कि कार टैंकर के वजन से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. 

इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, कार में सवार सभी लोग अजमेर दरगाह जियारत करने जा रहे थे. बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि मौके पर लोगों की अफरा-तफरी मच गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से फंसे हुए घायलों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर दूदू के राजकीय अस्पताल में रखवा दिया है, जहां से पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए जाएंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, हादसे में जिन 8 लोगों की जान गई है, उसमे 4 पुरुष, 2 महिला और 2 बच्चे शामिल है. घटना के अनुसार, दूदू के रामनगर इलाके में दोपहर लगभग 12.30 बजे एक टैंकर का टायर अचानक फट गया, जिसके बाद वह डिवाइडर को तोड़ते हुए जा रही अल्टो पर पलट गया और यह हादसा हो गया.

राहुल गांधी को सजा मिलने के बाद 'कानून बदलवाने' सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं सोशल एक्टिविस्ट, CJI ने दिया ये जवाब

यूपी से एक और गैंगस्टर का सफ़ाया, STF ने अनिल दुजाना को एनकाउंटर में किया ढेर

झारखंड के 4 जिलों में बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की भी आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -