ट्रंप के विरोध में 100 से अधिक महिलाएं हुई न्यूड
ट्रंप के विरोध में 100 से अधिक महिलाएं हुई न्यूड
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति पद की दावेदारी में खड़े बिजनेसमैन डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में अब महिलाएं सड़कों पर उतर आई है। उनका मानना है कि ट्रंप अमेरिकी प्रेसीडेंट बनने के लायक नहीं है। इसके विरोध में 100 से अधिक महिलाएं क्वीवलैंड में न्यूड होकर सड़कों पर उतर आई। इन महिलाओं ने एक फोटोग्राफर के रिक्वेस्ट पर मिरर लेकर पोज भी दिया।

फोटोशूट तब हुआ जब सोमवार से यहां रिपब्लिकन नेशनल कंवेंशन शुरु होने वाला है। बता दें कि क्वीवलैंड में न्यूडिटी अवैध है, इसलिए यह एक बेहद प्राइवेट जगह पर हुआ। फोटोग्राफर स्पेंसर ट्यूनिक के इस सनराइज फोटोशूट में 130 महिलाओं ने पार्टिसिपेट किया। ये फोटोज इलेक्शन से ठीक पहले 8 नवंबर को सार्वजनिक किए जाएंगे।

इस फोटोशूट का टाइटल एवरीथिंग शी सेज मीन्स एवरीथिंग रखा गया है। इसमें हर रंग-रूप की महिलाएं शामिल है। इन महिलाओं का कहना है कि ट्रंप देश में नफरत फैला रहे है। इस फोटोशूट से हमने संदेश दिया है कि हमें डरना बंद करना होगा। फोटोग्राफर ट्यूनिक ने कहा कि ट्रंप एक लूजर है।

उन्होने कहा कि मेरी एक पत्नी और दो बेटियां हैं। इसलिए मुझे विश्वास नहीं होता कि रिपब्लिकन पार्टी महिलाओं और अल्पसंख्यको के बारे में ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर सकती है। डोनाल्ड महिलाओं के लिए जो विचार रखते हैं, उसका विरोध होना चाहिए। ट्यूनिक का मानना है कि केवल बैलेट बॉक्स में ट्रम्प के विरोध में वोटिंग करना ही काफी नहीं, इसलिए उन्होने ये फोटोशूट किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -