यूक्रेन में भारतीय दूतावास में और अधिक अधिकारियों को तैनात किया जा रहा है: वी. मुरलीधरन
यूक्रेन में भारतीय दूतावास में और अधिक अधिकारियों को तैनात किया जा रहा है: वी. मुरलीधरन
Share:

 

तिरुवनंतपुरम: केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने गुरुवार को घोषणा की कि यूक्रेन में भारतीय दूतावास में अधिक कर्मियों ,अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जा रही है।

"उस देश में हमारे दूतावास में, अधिक हेल्पलाइन खोली गई हैं। हमारी प्राथमिक चिंता भारतीयों की सुरक्षा है, और हम अपने लोगों को सहायता प्रदान करने के लिए कई रणनीतियां और कार्यक्रम विकसित कर रहे हैं। हम सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि भारत के पास निकासी में विशेषज्ञता है, जैसा कि हमने इराक में किया था "मुरलीधरन ने मीडिया को संबोधित किया।

मुरलीधरन ने कहा "मैंने यूक्रेन में केरल के छात्रों के साथ बात की है, जिन्होंने कहा है कि यूक्रेन के पूर्वी हिस्से में चिंताएं हैं, पश्चिमी हिस्से में सब कुछ ठीक है। भारतीय दूतावास पूरी तरह से टेलीफोन लाइनों पर निर्भर होने के बजाय संचार के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करेगा। दिल्ली में नियंत्रण कक्ष को भी अपग्रेड किया गया है। बाद में दिन में, मैं दिल्ली पहुंचूंगा ।"

इस बीच, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने केंद्र को पत्र लिखकर यूक्रेन में पढ़ रहे केरल के 2,320 छात्रों की ओर से तत्काल सहायता की गुहार लगाई है।

NTPC में कई पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन

दिल्ली-गया रुट पर 2 मार्च से शुरू होगी इंडिगो फ्लाइट्स

रूस के यूक्रेन पर हमले के बाद क्रूड आयल USD105 से ऊपर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -