ऑस्कर समारोह में 'मूनलाइट' ने जीता बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड....
ऑस्कर समारोह में 'मूनलाइट' ने जीता बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड....
Share:

89 वें ऑस्कर समारोह का भव्य तरीके से आगाज हो गया है. इस अवार्ड समारोह में हमे हॉलीवुड की भी तमाम दिग्गज दिग्गज हस्तियां हमे नजर आई है व इस दौरान एक बार फिर से इस अवार्ड शो में फिर से हॉलीवुड फिल्म ला ला लैंड की तो धूम रही ही व साथ ही साथ बेस्ट फिल्म का अवार्ड 'मूनलाइट' ने अपनी झोली में झटका. जी हाँ, आपको बता दे की 89 वें ऑस्कर समारोह का भव्य तरीके से आगाज हुआ व भारी चकाचौंध के साथ 89वें ऑस्कर समारोह की शुरुआत हुई.

स्पॉटलाइट्स, रेड कार्पेट और चमकते दमकते स्टेज पर शुरु हुआ हॉलिवुड सितारों का जलवा. लॉस ऐंजिलिस के डॉल्बी थिअटर में आयोजित ऑस्कर समारोह की शुरुआत जस्टिन टिम्बरलेक ने अपने गाने 'कैन्ट स्टॉप द फीलिंग' से की और उनकी इस धुन पर वहां मौजूद सितारे थिरकने लगे. इसके बाद स्टेज संभाला शो के होस्ट जिमी किमेल ने.

मेरिल स्ट्रिप को उनके 20वें नॉमिनेशन और सिनेमा जगत में उनके शानदार योगदान के लिए स्टैडिंग ओवेशन दिया गया. बता दे की अवार्ड शो के दौरान जब मंच पर एक  गलती के दौरान बेस्ट फिल्म के लिए 'ला ला लैंड' का नाम लिया गया व जबकि यह गलती व चूक में कह दिया गया था तथा बाद में फिर इसके विनर के लिए फिल्म 'मूनलाइट' का नाम लिया गया.  माँ है.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -