मोंटपेलियर ने मार्सिले में 1-1 से जीत दर्ज की
मोंटपेलियर ने मार्सिले में 1-1 से जीत दर्ज की
Share:

पेरिस: मोंटपेलियर के खिलाफ घरेलू मैदान पर 1-1 से ड्रॉ खेलने के बाद, मार्सिले ने लीग में शीर्ष पर चल रहे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को हराने का अभियान धीमा कर दिया।

इगोर ट्यूडर की टीम हाल ही में स्टैड वेलोड्रोम में अपना ध्यान खोते हुए नजर आई क्योंकि वे लीग प्ले में घरेलू मैदान पर जीत के बिना पांच मैच हार गए, जिससे रिकॉर्ड 10 वीं घरेलू चैंपियनशिप जीतने की उनकी संभावनाओं को खतरे में डाल दिया।

खेल के 12 मिनट बाद अरनोद नॉर्डिन ने शानदार पलटवार का फायदा उठाकर दर्शकों को बढ़त दिला दी। हाफटाइम से पहले, हैंडबॉल के लिए वीएआर समीक्षा के परिणामस्वरूप मार्सिले को पेनल्टी दी गई, जिसे माटेओ गुएन्डौज़ी ने सफलतापूर्वक गोल करके खेल को टाई कर दिया।

भले ही मार्सिले को दूसरे हाफ में गेंद पर कब्जा करने का फायदा मिला, लेकिन मिड-टेबल मोंटपेलियर ने अधिक मौके दिए, और वाहबी खजरी ने खेल समाप्त होने से पहले घरेलू गोलकीपर रूबेन ब्लैंको को भी परीक्षा में डाल दिया।

उन्होंने कहा, 'जीतने के लिए हमने पर्याप्त प्रयास नहीं किए। केवल एक ट्रेनिंग सत्र (अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद) के साथ, हम लय में कमी महसूस कर रहे थे" ट्यूडर ने समझाया।

पीएसजी के साथ, जो रविवार को लियॉन खेलेंगे, और लीग में छह अंक से शीर्ष पर चल रहा है जबकि मार्सिले ने अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है। लेकिन लेंस, जो वर्तमान में तीसरे स्थान पर हैं, अगर वे शनिवार को रेनेस को हरा देते हैं और तीन अंक अर्जित करते हैं तो मार्सिले को पार कर सकते हैं।

मियामी ओपन के फाइनल में पहुंची रायबकिना, इस खिलाड़ी से होगा कड़ा मुकाबला

मेड्रिड स्पेन मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंचीं PV सिंधु

गूंगे होने के बाद भी भगवान से मिली वीरेन्द्र सिंह को ये अनोखी काबिलियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -