मानसून सत्र: पर्चे उड़ाने वाले विपक्षी सांसदों पर होगी कार्रवाई, गुरुवार तक के लिए लोकसभा स्थगित
मानसून सत्र: पर्चे उड़ाने वाले विपक्षी सांसदों पर होगी कार्रवाई, गुरुवार तक के लिए लोकसभा स्थगित
Share:

नई दिल्ली: संसद के मानसून सत्र का आज 8वां दिन है। आज भी संसद के दोनों सदनों में विपक्षी पार्टियों के सांसदों का हंगामा जारी है। पेगासस जासूसी मामला, कोरोना त्रासदी के मुद्दे पर विपक्ष आक्रामक हो गया हैं। वहीं कांग्रेस सहित 14 विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने सरकार को घेरने और दबाव बनाने की रणनीति पर चर्चा की। राहुल गांधी और कई अन्य नेताओं ने बुधवार को पेगासस जासूसी के मुद्दे पर लोकसभा में कार्यस्थगन का नोटिस भी जारी किया है।

बता दें कि विपक्षी सदस्यों के लगातार हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही को कल यानी गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसी बीच, सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि लोकसभा में अध्यक्ष की कुर्सी के प्रति अभद्र व्यवहार प्रदर्शित करने और कागज के टुकड़े फेंकने के लिए कुछ सांसदों को सस्पेंड किया जा सकता है। इन सांसदों में गुरजीत सिंह औजला, टीएन प्रथपन, मनिकम टैगोर, रवनीत सिंह बिट्टू, हिबी ईडन, ज्योतिमणि सेन्निमलई, सप्तगिरि शंकर उलाका, वी वैथिलिंगम और एएम आरिफ का नाम शामिल हैं।

इससे पहले पेगासस जासूसी विवाद, नए कृषि कानून और अन्य मुद्दों पर विपक्षी पार्टियों के सदस्यों के हंगामे की वजह से लोकसभा की कार्यवाही दोपहर तीन बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी।

पाकिस्तान में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार आ रहे संक्रमण के नए केस

पाकिस्तान के कराची में चीनी नागरिकों पर बंदूक से किया गया हमला

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भारत की वृद्धि दर का अनुमान घटाकर किया इतने प्रतिशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -